10 बातें जो SEX करने के बाद सोचती हैं महिलाएं

0
2526

सेक्स संबंधों को लेकर पुरुषों और महिलाओं में अलग-अलग धारणा होती है। जहां पुरुष सेक्स को लेकर काफी उत्साहित और खुले विचार रखते हैं वहीं महिलाएं इस मामले में sex3अपनी कोई भी राय रखना पसंद नहीं करती। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वो इस मामले में कोई दिलचस्पी नहीं रखती। पहली बार सेक्स को लेकर महिलाओं में कुछ डर होते हैं जिस वजह से वो संबंध बनाने से कतराती हैं।

आइए नजर डालते हैं कि आखिर क्या हैं वो बातें जो महिलाएं पहली बार सेक्स करने के बाद सोचती हैं-
1. पहली बार हुए सेक्स को वो हर बात से जोड़ती है जो वो अब तक सेक्स के बारे में सुनती आई है। जो बातें वो सुनती है उससे वो अपनी पहले सेक्स के साथ तुलना करती है।
2. दूसरी बात जो अक्सर लड़कियां सोचती हैं वो है सेक्स का खुलासा। जी हां, लड़कियां बहुत डरती हैं कि कहीं उसके संबंधों के बारे में किसी को पता न चल जाए।

romance

3. ये बात थोड़ी अटपटी है लेकिन सच है कि महिलाएं पहली बार सेक्स करने के बाद ये बहाना सोचती हैं कि वो घर जाकर क्या बहाना बनाएगी। पहली बार सेक्स करने के बाद सबसे पहले उन्हें घर की याद आती है और फिर वो बहाने ढूंढ़ने लग जाती है।
4. पहली बार सेक्स करने के बाद महिलाओं में प्रेगनेंसी का डर लगा रहता है। कुछ लड़कियां तो इतनी डर जाती हैं कि वो कुछ महीनों बाद अपना प्रेगनेंसी टेस्ट करवा भी लेती हैं।
5. लड़कियां लड़कों के ऊपर भरोसा बहुत जल्दी नहीं कर पाती भले ही लड़कियां संबंध बना लेती हैं लेकिन जब बात आती है ट्रस्ट की तो लड़कियों ये डर जरूर सताता है कि वो बाद में ब्लैकमेल तो नहीं करेगा।
6. पहली बार सेक्स संबंध बनाने के बाद लड़कियां उस रिश्ते को छोड़ना नहीं चाहती क्योंकि वो अपने साथी से शारीरिक तौर पर बंधी होती हैं। जिसकी वजह से उन्हें डर लगता है कि अगर रिश्ता टूट गया तो वो क्या करेंगी।
7. जब रिश्ते में सेक्स बहुत कम समय में हो जाता है लड़कियों के दिमाग में यह बात झट से आ जाती है कि शायद लड़का मेरे बारे में गलत सोचता है। लड़कियों को लगने लगता है कि वो उसके कैरेक्टर पर सवाल न उठाएं।
8. रिश्ते में सेक्स होता है तो लड़की के दिमाग में एक बात यह भी आती है कि कहीं उसके पार्टनर ने उससे सेक्स करने के लिए ही तो रिश्ता नहीं बनाया।
9. लड़के आसानी से फिजीकल हो जाते हैं यही सोच लड़कियों के दिमाग में आती है जब वो पहली बार सेक्स करती हैं फिर वो सोचने लगती हैं कि कहीं वो अन्य लड़कियों के साथ भी फिजिकल तो नहीं होता।
10. एक बात जो लड़कियां हमेशा सोचती हैं और शायद इसी वजह से वो संबंध बनाने से भी कतराती हैं वो है हिडेन कैमरा। लड़कियों सेक्स करने के बाद पूरे कमरे को चेक करती हैं ये पता लगाने के लिए कि कोई छिपा हुआ कैमरा तो नहीं जो उनके अंतरंग पलों को कैद रहा हो।

LEAVE A REPLY