वर्ल्ड कप से पहले ऐसे थकान मिटा रहे हैं टीम इंडिया के धुरंधर

0
16

नई दिल्ली : टीम इंडिया के क्रिकेटर पिछले तकरीबन तीन महीनों से ऑस्ट्रेलिया में हैं। टेस्ट और वनडे dhoniट्राइ सीरीज के लंबे चौड़े व्यस्त कार्यक्रम के बाद खिलाड़ी काफी थक चुके हैं और इसका जिक्र खुद भारतीय कप्तान धौनी भी कई बार कर चुके हैं। ऐसे में विश्व कप से पहले खिलाड़ियों को कुछ दिन मैदान से दूर रहना रास आ रहा है, शायद इससे उनकी थकान दूर हो सके।
खबरों के मुताबिक धौनी, इशांत, भुवनेश्वर और मोहित शर्मा एडिलेड शहर से तकरीबन 150 किलोमीटर दूर एक एडवेंचर स्पोर्ट पार्क में गए हैं। वहां ये धुरंधर क्रिकेटर इस समय ट्रैकिंग, बोटिंग और फिशिंग करके खाली समय का लुत्फ उठा रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक ये खिलाड़ी वहां दो दिन तक रहेंगे और पांच फरवरी तक ही वापस एडिलेड लौटेंगे।
इसके अलावा ज्यादातर खिलाड़ी अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने देश के अलग-अलग शहरों में गए हुए हैं। खबरों के मुताबिक इनमें ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी जहां अपनी बहन से मिलने सिडनी गए हैं वहीं शिखर धवन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ समय बिताने मेलबर्न के लिए रवाना हुए हैं। इसके अलावा जो खिलाड़ी कहीं नहीं गए वे टीम होटल में ही आराम कर रहे हैें। उम्मीद यही है कि ये आराम इन खिलाड़ियों को दोबारा तरोताजा करेगा और वर्ल्ड कप में वो एक नई चुस्ती-फुर्ती और नए तेवर के साथ उतर सकेंगे।

LEAVE A REPLY