योगी से करीब डेढ़ घंटे मिले अमित शाह, इसी बीच भाजपा अध्यक्ष नड्डा प्रधानमंत्री मोदी के पास पहुंचे

0
0

लखनऊ ।एजेंसी
राहुल गांधी के करीबी जितिन प्रसाद के भाजपा में शामिल होने के अगले ही दिन यूपी की सियासत में एक और बड़ी हलचल दिखी। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अचानक दो दिन का दिल्ली का प्रोग्राम बना लिया। गुरुवार शाम करीब चार बजे वो दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह के घर भी पहुंच गए। यहां उनकी करीब डेढ़ घंटे तक शाह के साथ मीटिंग हुई। इसी बीच भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास पहुंचे । इसके बाद कल वे मोदी से भी मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार और अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर योगी ये मुलाकातें कर रहे हैं।
यू-टर्न के बाद पहली बार पायलट से मिले विश्वेंद्र सिंह, समर्थक विधायकों के साथ भाजपा विधायक ने भी सचिन से मुलाकात की
जयपुर।सचिन पायलट खेमे की नाराजगी की चर्चाओं के बीच एक बार फिर राजस्थान की सियासत गरमा गई है। सचिन पायलट के जयपुर आवास पर अचानक हलचल बढ़ गई है। सुबह से ही सचिन पायलट के सिविल लाइंस आवास पर उनसे मिलने वालों का तांता लगा हुआ है। सचिन पायलट से उनके आवास पर उनके समर्थक विधायकों ने मुलाकात की है।
गहलोत के समर्थन में बयान देने के बाद आज पहली बार विश्वेंद्र सिंह ने सचिन पायलट से मुलाकात की। विश्वेंद्र सिंह के अलावा पायलट समर्थक राकेश पारीक, वेदप्रकाश सोलंकी, मुकेश भाकर, रामनिवास गावड़िया और नीमकाथाना से विधायक सुरेश मोदी ने सचिन पायलट से मुलाकात की। भाजपा विधायक गुरदीप शाहपीणी ने भी पायलट से मुलाकात की। भाजपा विधायक शाहपीणी ने कहा कि व्यक्तिगत काम से मुलाकात की है, इसके राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाए।
———————————————————-
राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर बड़ा कार्यक्रम टाला
कल राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर हर साल दौसा के भंडाना में होने वाला बड़ा कार्यक्रम टाल दिया है। कोरेाना प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए कार्यक्रम टाला है। हालांकि सचिन पायलट और समर्थक विधायक भंडाना जा सकते हैं। बताया जाता है कि कल पुण्यतिथि पर जुटने वाले विधायकों की संख्या के हिसाब से पायलट ताकत दिखा सकते हैं।

LEAVE A REPLY