CM नीतीश पर तेजस्‍वी यादव ने साधा निशाना, कहा: कितने भोले और अनजान हैं बिहार के मुख्यमंत्री?

0
1

पटना। बिहार में संदिग्‍ध मौतों को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, ‘बिहार 4 दिन पूर्व जहरीली शराब पीने से प्रदेश में 19 मौतें (नवादा-12, सासाराम-5, बेगुसराय-2) हो जाती है लेकिन सीएम अभी भी जानकारी ही प्राप्त कर रहे है। कितना विचित्र है ना?’ तेजस्वी आगे लिखा कि ‘कल्पना करिए, सीएम की नजर में बिहार के आम नागरिकों के जीवन की क्या कीमत है? क्या किसी अधिकारी पर कोई कारवाई हुई? मृतकों के परिजन कह रहे है जहरीली शराब से उनकी मौत हुई है।

पोस्ट्मॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टर भी यही कह रहे है लेकिन प्रशासन कह रहा है कि नहीं संयोग ही ऐसा था कि एक ही दिन सभी की बीमारियों से मौत हो गई।’ दरअसल, 4 दिन पूर्व जहरीली शराब पीने से प्रदेश में 19 मौतें (नवादा-12,सासाराम-5,बेगुसराय-2) हो गई है, लेकिन सीएम की अभी भी जानकारी ही प्राप्त कर रहे है। नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा, ‘शराबबंदी के बावजूद प्रशासन खुद शराब बनवाता और बिकवाता है, भला वह यह स्वीकार क्यों करेगा कि शराब से मौतें हुई है? बिहार के माननीय मुख्यमंत्री को इतनी साधारण सी बात समझ नहीं आ रही है? क्या उनका कृत्य और बयान दोषी अधिकारियों को संरक्षण प्रदान नहीं कर रहा।

बता दें कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि नवादा में हुई लोगों की मौत के मामले की पूरी जांच होगी। मुख्यालय से शुक्रवार को विशेष टीम वहां पर जांच के लिए भेजी गई है। यह टीम एक-एक चीज को देखेगी। एक-एक चीज के बारे में पता लगाएगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि ये जो कुछ भी हुआ है, उसके बारे में हमने वरीय पदाधिकारियों से पूछा था। ये सबलोग जांच कर रहे हैं। यहां से भी कुछ लोग गए थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि वहां के भी अधिकारियों का कुछ कहना है। फिर भी जो बात समाचार पत्रों में आ रही है, उसको लेकर यहां की विशेष टीम जांच में गई है।

LEAVE A REPLY