व्यापारी की महिला दोस्त पर FIR

0
0

-झूठा मामला दर्ज कराने महिला दोस्त कर रही थी ब्लैकमेल, तंग आकर व्यापारी ने फांसी लगाकर दी थी जान
ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
अपनी महिला दोस्त के ब्लैकमेलिंग से तंग आकर साड़ी व्यवसायी ने फांसी लगाकर जान दी थी। घटना 5 दिसंबर आंतरी के संदलपुर की है। पुलिस ने खुदकुशी में मामले की जांच में पाया है कि लगातार यह महिला व्यापारी को परेशान कर रही थी। उसे झूठे रेप के मामले में फंसाने की धमकी दे रही थी। पुलिस ने आरोपी महिला पर व्यापारी को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है।
आंतरी थाना क्षेत्र के संदलपुर निवासी बंटी पुत्र देवाराम यादव पेशे से व्यवसायी थे। शहर के बाड़ा स्थित गांधी मार्केट में उनकी कपड़ों की दुकान थी। 5 दिसंबर 2020 को बंटी ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच की तो पता चला कि मृतक की शॉप पर सलोनी चंदेल पुत्री अशोक चंदेल निवासी शिवपुरी काम करती थी। इससे व्यापारी की कुछ समय में अच्छी दोस्ती हो गई थी। व्यापारी की दुकान पर काम करने वालों ने पुलिस को इस महिला के बारे में सूचना दी थी।
लगातार कर रही थी ब्लैकमेल
पुलिस को पता चला है कि सलोनी मृतक को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही थी। उससे लाखों रुपए ऐंठ चुकी थी, इसके बाद भी उसकी मांग खत्म नहीं हुई और वह लगातार रुपए मांग रही थी। इससे व्यापारी परेशान हो चुका था और उसने यह कदम उठा लिया।
लॉकडाउन से धंधा चौपट, ब्लैकमेलिंग ने तोड़ी कमर
परिजनों ने बताया कि लॉकडाउन लगने से उसका धंधा चौपट हो गया थ। साथ ही ब्लैकमेलिंग के कारण उसकी कमर टूट गई थी । उस पर कर्जा हो गया था। बदनामी से बचने के लिए उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दी थी।
———————————-पंचनामा ———————————————
वृद्ध पर गिरा साउंड सिस्टम अस्पताल में मौत, इलाज के दौरान वृद्धा ने दम तोड़ा
ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
देहात के आंतरी थाना क्षेत्र में स्थित पुरासनी गांव में भागवत कथा सुनकर वही सो रहे वृद्ध पर साउंड सिस्टम गिर गया इससे उसकी मौत हो गई ।वहीं हजीरा थाना क्षेत्र में बाथरूम में गिरकर एक वृद्धा की मौत हो गई ।पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है जानकारी के अनुसार आखिरी थाना क्षेत्र निवासी जगदीश पुरासनी गांव में हो रही भागवत कथा सुनने गया था । रात अधिक हो जाने के कारण जगदीश वही पर सो गया तभी रात को तेज हवा गिरी और वहां रखा साउंड सिस्टम जगदीश के ऊपर गिर गया जिससे वह घायल हो गए उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां उनकी मौत हो गई। वहीं हजीरा थाना क्षेत्र के न्यू कॉलोनी नंबर एक निवासी उषा चतुर्वेदी 70 वर्ष का बाथरूम में पैर फिसल गया और उनकी मौत हो गई पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
प्रेमी पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज
ग्वालियर।मुरार थाना पुलिस ने एक छात्रा द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के मामले में जांच के बाद मृतका के प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार मुरार थाना क्षेत्र के घास मंडी निवासी 19 वर्षीय छात्रा रचना ने पिछले दिनों फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की तो उसे एक मोबाइल मिला जिसमें लास्ट अपडेट मैं भिंड निवासी पिंटू उर्फ आशीष यादव के साथ लाइव बातचीत करते हुए थे ।इसमें पता चला कि युवक का छात्रा से प्रेम प्रसंग चल रहा था और युवक ने उसके चरित्र पर लांछन लगाया कर संबंध तोड़ रहा था ।जिस से दुखी होकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है।
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
ग्वालियर।शहर की झांसी रोड थाना पुलिस ने एक महिला से दुष्कर्म के बाद ब्लैकमेल कर रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है जानकारी के अनुसार झांसी रोड थाने की कोटे की सराय निवासी एक महिला से राम जी गुर्जर नामक युवक ने दुष्कर्म किया उसके बाद वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY