पंचनामा … बाइक ने बाइक में टक्कर मारी, पत्नी की मौत पति घायल,लॉटरी का झांसा देकर 32 हजार की ठगी

0
2

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
शहर के मुरार थाना क्षेत्र में खुरैरी गांव के पास दंदरौआ मंदिर से दर्शन कर घर लौट रही दंपति की बाइक में एक बाइक ने टक्कर मार दी इस घटना में बाइक पर बैठी महिला की मौत हो गई और उसका पति घायल हो गया। पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार हजीरा थाने के न्यू नरसिंह नगर निवासी अरविंद्र्र घाकड मानसिंह कॉलेज में कर्मचारी है। शनिवार को वह अपनी पत्नी के साथ बाइक से दंदरौआ हनुमान मंदिर के दर्शन करने गए थे । जब वह वापस लौैट रहे थे तभी मुरार थाना क्षेत्र में खुरैरी गांव के पास एक बाइक सवार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी जिससे दंपति नीचे गिरकर घायल हो गए उनकी पत्नी के सिर में चोट आ गई ।दोनों घायलों को जेएएच लाया गया जहां डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर आ गई और मृतका के शव को पीएम के लिए भेज मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच प्रारंभ कर दी है।
पांच हजार का इनामी दुष्कर्म का आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार
ग्वालियर।शहर की थाटीपुर थाना पुलिस ने महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म व मारपीट करने वाले पांच हजार रुपए के इनामी आरोपी दिल्ली से गिरफतार किया है। आरोपी के खिलाफ गोला का मंदिर थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज है।जानकारी के अनुसार थाटीपुर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म व मारपीट करने वाला आरोपी जीतू उर्फ जितेन्द्र जयसवाल पुत्र रामसनेही जयसवाल दिल्ली में है।सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम को दिल्ली रवाना किया।वहां ंजाकर पुलिस ने जब आरोपी के फ्लेट की घंटी बजाई तो उसने ही दरवाजा खोला और सामने पुलिस देखकर भागने का प्रयास किया तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया। पकडा गया आरोपी इंजीनियर है और उसके खिलाफ गोला का मंदिर थाने में छह माह पूर्व एक महिला को बंधकर बनाकर मारपीट व दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था। आरोपी हाथ नहीं आया तो पुलिस कप्तान ने उसकी गिरफ्तारी के लिए पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।
कार सवार युवकों ने कारोबारी की मारपीट कर एटिक्वा तोड़ी
ग्वालियर।इंदरगंज थाना क्षेत्र के जिंसी नाला नंबर एक में दुकान बंद कर कर्मचारी के साथ वापस घर जा रहे कारोबारी के साथ कार से आए चार युवकों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दे दी और उसकी एटिक्वा तोड डाली ।पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश प्रारंभ कर दी है।जानकारी के अनुसार इंदरगंज थाना क्षेत्र के कैलाश टॉकीज के पास रहने वाले धर्मेन्द्र पुत्र मुन्ना लाल जैन पेशे से व्यवसायी हंै और उनकी जिन्सी नाला नंबर एक पर बैटरी की शॉप है। बीते रोज उनका एक व्यक्ति से विवाद हो गया तभी आस-पास के लोगों के प्रयास से मामला शांत हो गया । देर रात जब वह दुकान बंद कर वापस घर जा रहे थे तभी कार से आए युवकों ने उनकी तथा उनके कर्मचारी मुकेश प्रजापत की मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही उनकी एक्टिवा की तोड़फोड़ कर दी। इसी दौरान आसपास के लोग आ गए तो कार सवार लोग भाग निकले। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीडित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।
लॉटरी का झांसा देकर 32 हजार की ठगी
ग्वालियर।ठगों ने मुरार में रहने वाले एक युवक को २५ लाख रुपए की लॉटरी निकलने का झांसा देकर उसे ३२ हजार की चपत लगा दी। पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार
उपनगर मुरार के राठौर संतर नदीपार टाल निवासी रामकृष्ण पुत्र नाथूराम प्राइवेट नौकरी करते है। एक सप्ताह पहले रामकृष्ण के पास युवती का कॉल आया। कॉलर ने खुद को जियो कंपनी का कर्मचारी बताते हुए कहा कि कंपनी की करोड़पति योजना में आपकी २५ लाख रुपए की लॉटरी लगी है। लेकिन उन्होंने कॉल कट कर दिया। कुछ देर बाद युवती ने वापस कॉल किया और युवक को बताया कि वह उसकी बेटी जैसी है आपकों इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा। सिर्फ कुछ औपचारिकता पूरी करनी है और २५ लाख रुपए खाते में पहुंचा दिए जाएंगे। ठगों ने रामकृष्ण को विश्वास दिलाने के लिए वॉटसएप पर उनके नाम से बना २५ लाख रुपए का चेक भेजा। इसके बाद कभी सिक्योरिटी मनी, कभी प्रोसेस फीस तो कभी किसी नाम से रुपए जमा कराने को कहा। करीब ५ बार में रामकृष्ण ने अपने जुड़े ३२ हजार रुपए उनके बताए अकाउंट में डाल दिए। इसके बाद ठगों ने उनको स्क्रीनशॉट भेजा। जो २५ लाख रुपए रामकृष्ण के बेटे आकाश के नाम बने पेटीएम वॉलेट में डालने का मैसेज था। जब और रुपए मांगे, तो रामकृष्ण को संदेह हुआ। उन्होंने रुपए वापस मांगे, लेकिन युवती ने मना कर दिया।ठगी का शिकार सोमवार को ही पुलिस के पास पहुंचा और मुरार थाना से लेकर क्राइम ब्रांच तक शिकायत की । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

LEAVE A REPLY