पंचनामा … रैलिंग से टकराई बाइक, सिर में चोट लगने से हुई मौत,ट्रेन से कटकर युवक की मौत

0
1

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
गुढ़ा-गुढ़ी का नाका निवासी अभिमन्यु पुत्र रमेशसिंह राणा रात को वह गांधीनगर में किसी दोस्त से मिलने निकला था। रात लगभग 3 बजे वह घर लौट रहा था इस दौरान आंबेडकर पार्क के सामने अचानक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर रेलिंग से जा टकराई जिससे अभिमन्यु के सिर में चोट लग गई और वह वहीं पड़ा रहा गया। इसके बाद सुबह 5 बजे पुलिस जवानों की नजर उस पर पड़ी फिर उसकी जेब से मिले मोबाइल पर आखिरी कुछ नंबर कॉल किया तो उसकी पहचान हो सकी। शनिवार की दोपहर युवक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सुपुर्द कर दिया गया।
गश्त करते हुए निकली पुलिस ने पड़ी देखी बाइक
जानकारी के अनुसार सुबह करीब 5 बजे पुलिस गश्त करते हुए वहां से निकली तो बाइक पड़ी देखी, कुछ दूर युवक भी पड़ा मिला। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी। पुलिस ने जब उसकी जेब टटोली तो मोबाइल मिला, मोबाइल ऑन था और पुलिस ने उसमें आखिरी के दो नंबर पर कॉल किया। एक नंबर पर कॉल नहीं लगा लेकिन दूसरे नंबर पर कॉल करने के बाद पता लगा कि मृतक अभिमन्यु सिंह है।
अब परिजन सोच रहे है कि काश वह हेलमेट पहने होता
आपको बता दें कि हादसे के समय अभिमन्यु हेलमेट नहीं पहने था। अब परिजन सोच रहे है कि काश वह हेलमेट पहने होता। डीएसपी ट्रैफिक नरेश बाबू अन्नोटिया ने बताया कि हर साल सड़क हादसों में होने वाली कुल मौत में से 75 प्रतिशत मौत सिर की चोट से होती है।
ट्रेन से कटकर युवक की मौत
ग्वालियर।जिले के डबरा स्टेशन के पास सिंध पुल के पहले एक युवक की रेल की चपेट में आकर मौत हो गई मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है ।पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज उसकी शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं जानकारी के अनुसार रामप्रसाद प्रजापति नामक रेलकर्मी जब ट्रैक पर गश्त कर रहे थे तभी उन्हें डाउन ट्रैक पर युवक का शव दिखाई दिया ।रामप्रसाद ने तत्काल इसकी सूचना कंट्रोल को दी उसके बाद डबरा पुलिस और आरपीएफ मौके पर आ गई। पुलिस ने मृतक का शव पीएम के लिए भेज मर्ग कायम कर उसकी सुनाती के प्रयास शुरू कर दिए हैं मृतक के शरीर पर केवल पायजामा पहने हुए था और उसकी तलाशी लेने पर कोई दस्तावेज भी नहीं मिले जिससे उसकी सुनाती हो सके।
जैतल कंस्ट्रक्शन कंपनी के संचालक पर ठगी का मामला दर्ज
ग्वालियर।एक कंस्ट्रक्शन कंपनीके संचालक ने एक ट्रांसपोर्टर को सस्ता फ्लैट दिलाने के नाम पर 22:50 लाख रुपए का चूना लगा दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार माधव गंज थाना क्षेत्र के मामा का बाजार निवासी विश्वास राव पैसे से ट्रांसपोर्टर है । वर्ष 2013 में उन्होंने जैतल कंस्ट्रक्शन कंपनी के संचालक वीरेंद्र गुप्ता से 2 फ्लैट का सौदा किया था वीरेंद्र ने उन्हें रमौआ के पास बन रही साइट दिखाई और वर्ष 2015 में फ्लैट दिलाने की बात कर अनुबंध कर दोनों दोस्तों से 22:50 लाख रुपए ले।। जब फ्लैट देने का समय आया तो ट्रांसपोर्टर वहां निर्माण काम देख कर अचंभे में पड़ गए क्योंकि जिस स्थान पर फ्लैट देना था वहां अभी तक बेसमेंट नहीं बना था। इसके बाद वह कंपनी संचालक से मिले और अपनी रकम वापस मांगी लेकिन कंपनी संचालक ने उन्हें पैसे वापस नहीं दिए परेशान होकर विश्वास राव ने झांसी रोड थाने में शिकायत आवेदन दिया इसके बाद पुलिस ने जांच के बाद कंस्ट्रक्शन कंपनी के संचालक वीरेंद्र गुप्ता के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कर लिया है।
सूने घर के ताले चटके
ग्वालियर।शहर के बहोडापुर थाना क्षेत्र में स्थित आनंद नगर में एक सूने मकान के ताले चटका कर चोरों मारी में रखी 20 हजार की नगदी तथा कीमती सामान चोरी कर ले गए ।पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बहोडापुर थाना क्षेत्र के आनंद नगर निवासी अभिषेक जैन का प्लास्टिक का काम है बीते रोज वह वसूली करने बाजार गए थे उनका घर सूना था तभी चोरों ने उनके मकान के ताले चटका दिया और अलमारी में रखे 20 हजार की नगदी तथा कीमती सामान समेट ले गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY