हाईवे पर पिकअप वाहन की टक्कर,कारोबारी की मौत; अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत

0
0

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
देहात के बिजौली थाना क्षेत्र में ट्राला की टक्कर से एक युवक की और गिरवाई थाना क्षेत्र में हाईवे पर पिकअप वाहन की टक्कर से कारोबारी की मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बिजौली थाना क्षेत्र के करगंवा की पुलिया पर तेज गति से आ रहे ट्रॉला आरजे 11जीबी2509 के चालक ने तेजी से वाहन चलाते हुए एक बाइक सवार को टक्कर मार दी हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का नाम अजय यादव बताया गया है पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज आरोपी वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है। वहीं गिरवाई थाना क्षेत्र में हाईवे पर पनिहार निवासी पुरुषोत्तम कुशवाहा और बंटी कुशवाह तथा झल्ला कुशवाह सब्जी में मंडी में सब्जी बेचने आ रहे थे तभी एक पिकअप वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी इस हादसे में तीनों घायल हो गए घायलों को अस्पताल लाया गया जहां पुरुषोत्तम कुशवाहा की मौत हो गई पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
रेल से कटकर वृद्ध की मौत
ग्वालियर।एजी ऑफिस पुल के नीचे आज सुबह रेल की चपेट में आकर एक वृद्ध की मौत हो गई पुलिस ने मृतक का शव पीएम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार जीआरपी को बुधवार की सुबह सूचना मिली कि यदि पुल के पास अब ट्रैक पर एक वृद्ध का शव पड़ा है सूचना मिलते ही जीआरपी मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में लिया मृतक की जेब की तलाशी लेने पर मोबाइल मिला जिस पर फोन करने पर मालूम पड़ा कि मृतक का नाम रघु राम चौहान 72 वर्ष निवासी विवेक विहार थे। वह नाप तोल विभाग से सेवानिवृत्त कर्मचारी थे। मृतक की पत्नी ने बनाया बताया कि वह रोजाना की सुबह दूध लेकर घूमने के लिए निकले थे संभवत ट्रैक पार करते समय किसी ट्रेन की चपेट में आकर उनकी मौत हो गई होगी पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है
युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
ग्वालियर।उपनगर ग्वालियर के तानसेन नगर मे रहने वाले एक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार ग्वालियर थाने के तानसेन नगर में रहने वाला अर्जुन कुशवाह सब्जी मंडी में आढत का काम करता था। बीती रात वह बाजार से आया और खाना खाकर कमरे में सोने चला गया। सुबह जब परिजन उसे जगाने आए तो कमरे में उसका शव फांसी पर लटक रहा था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर आ गई और मृतक के शव को पीएम के लिए भेज मर्ग कायम कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।
मॉर्निगं वॉक पर ले जाकर युवती से दुष्कर्म
ग्वालियर।शहर के पुरानी छावनी थाने के सिगौरा गांव की एक युवती को पडोस मे रहने वाला उसका दोस्त सुबह घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया और अपनी पहचान वाले के मकान पर लाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार शहर के पुरानी छावनी थाने के सिगौरा गांव की एक युवती की अपने पडोस मे रहने वाले राहुल पाल से दोस्ती थी पिछले दिनों युवक सुबह युवती को अपने साथ मॉर्निगं वॉक पर ले गया उसके बाद अपने परिचित के मकान पर ले जाकर युवती से दुष्कर्म किया। बाद में युवक उसे ब्लैकमेल कर संबध बनाने की धमकी देने लगा तो युवती ने थाने आकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।
प्रेमी के लिए पति को छोडा, लिव इन में रही बेटी हुई तो प्रेमी ने घर से निकाला
ग्वालियर।पति को छोडकर प्रेमी के साथ रहने वाली एक महिला ने जब बेटी को जन्म दिया तो प्रेमी ने उसकी मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।
जानकारी के अनुसार हजीरा थाना क्षेत्र के संजय नगर गदाईपुरा निवासी एक महिला का विवाह मुरैना निवासी एक युवक से हुआ था शादी के बाद वह पति के साथ दिल्ली में रह रही थी। तीन साल पहले जब वह अपने मायके आई तो उससे मिलने ससुराल पक्ष का रिश्तेदार राजेश महिला के यहां आने लगा। कुछ समय बाद राजेश महिला को घुमाने के बहाने कमरे पर ले गया और वहां पर उसने जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने उससे शादी का वादा किया और पत्नी की तरह किराए के मकान में रखा। तीन साल किराए के कमरे में लिव इन में रखने के बाद जब उसे अपने घर मुरैना ले गया। यहां पर उसने एक बेटी को जन्म दिया। बेटी होने के बाद जब उसने शादी का दवाब बनाया तो उसका व्यवहार बदल गया। उसने घर से निकाल दिया और जान से मारने की धमकी दे दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY