छात्रा को बंधक बनाकर गैंगरेप;दूध लेकर लौट रही 16 साल की छात्रा के साथ तीन युवकों ने किया दुष्कर्म, विरोध करने पर पीटा

0
2

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
गिरवाई थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय छात्रा के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है। छात्रा दूध लेकर लौट रही थी। तीन युवकों ने रोका और बंधक बनाकर ले गए। विरोध करने पर आरोपियों ने पिटाई भी की। घटना मंगलवार रात 8 बजे वीरपुर इलाके में अमर मैरिज गार्डन के पास की है। पुलिस को बुधवार सुबह सूचना दी गई है। शिकायत पर गिरवाई थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
वीरपुर बांध इलाके में निवासी 16 वर्षीय किशोरी 9वीं की छात्रा है। बीती रात वह घर से कुछ दूर दूध लेने निकली थी। जब वह लौट रही थी, तो अमर मैरिज गार्डन के पास सुनसान रास्ते पर प्रदीप पुत्र गजराज रावत निवासी सीहोर शिवपुरी, राजकुमार पुत्र मुलुआ परिहार निवासी करैरा और राकेश पुत्र भरोसी लाल बघेल निवासी शिवपुरी ने रास्ता रोक लिया। विरोध करने पर आरोपी उसका मुंह बंद कर खेत में ले गए। यहां उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।
एक दूसरे से परिचित हैं दोनों पक्ष
जब आरोपियों का विरोध किया, तो उन्होंने छात्रा से मारपीट की, जिससे छात्रा घायल हो गई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। दोनों पक्ष एक-दूसरे को जानते हैं। गिरवाई थाना प्रभारी छत्रपाल सिंह का कहना है, किशोरी और आरोपियों के बीच शिवपुरी में पुराना विवाद चलने की खबर भी पता लगी है।
दुष्कर्म के दो आरोपी अरेस्ट
ग्वालियर। पुलिस ने दुष्कर्म के दो आरोपियो को अलग अलग स्थानों से गिरफ़़तार किया है! महिला से गैंगरेप के बाद फरार पुलिस जवान को क्राइम ब्रांच ने १० महीने के बाद पकड़ा है। वहीं सिरोल थाना पुलिस ने लिवइन में रहकर महिला का शोषण करने वाले आरोपी को दबोच लिया है!
जानकारी के अनुसार डबरा थाना क्षेत्र के ग्राम बारौली में रहने वाली २३ वर्षीय महिला २० मार्च २०२० को अपने बेटे के साथ डबरा अस्पताल में जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के लिए आई हुई थी, लेकिन जब वह अस्पताल पहुंची तो उसे पता लगा कि जन्म प्रमाणपत्र के लिए बेटे के दस्तावेज लाना भूल गई है। वह वापस घर जाने के लिए निकली थी कि उसे उसका रिश्ते में देवर लगने वाला नागेंद्र कुशवाह और नागेन्द्र का साथी आरक्षक गोविंद मिल गए। इन्होंने उसे अपनी कार में बैठा लिया और सुनसान इलाके में बने एक खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। महिला ने मामले की शिकायत डबरा पुलिस थाने में की थी। पुलिस ने उसकी शिकायत पर पूर्व में एक आरोपी नागेंद्र को पकड़ कर जेल भेज दिया, लेकिन आरक्षक तभी से फरार चल रहा था। क्राइम ब्रांच ने अपने स्तर से पता किया कि आरक्षक के अपने घर आने की सूचना मंगलवार रात को मिली थी। जिस पर पुलिस ने उसे दबिश देकर गिरफ्तार किया है। वहीं सिरोल पुलिस ने लिवइन मे रहकर एक महिला दैहिक शोषण करने वाले आरोपी राजेश सिंह को हुरावली के पास से पकडा है! पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाई प्रारंभ कर दी है!
झांसा देकर एक लाख पांच हजार रुपये निकाले
ग्वालियर।शातिर बदमाशों ने एक रेलवे कर्मचारी को झांसा देकर उसका एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाते से एक लाख पांच हजार रुपये निकल लिए पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार रेलवे कालोनी लोको निवासी नाथूराम पुत्र नारायण मीणा ने थाने में की शिकायत मेंं बताया कि १ जनवरी को उनके खाते से किश्तों में एक लाख पांच हजार रुपये निकल गए हैं। जबकि उनका एटीएम कार्ड उनकी जेब में ही रखा था। यह रुपये तानसेन रोड स्थित एटीएम से निकाले गए हैं। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। : प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपितों की पहचान करने के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
ग्वालियर।जिले के डबरा की उषा कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है। जानकारी के अनुसार विष्णु (३५) पुत्र घनश्याम शाक्य निवासी उषा कॉलोनी कल अपनी पत्नी और बच्चो के साथ ससुराल गया था। वह उन्हें वहीं छोड़कर अपने घर वापस आ गया। सुबह वह अपने पिता से शौच की जाने की कहकर अंदर गया। लेकिन काफी देर के बाद भी घर से बाहर नही आया। जिसके चलते जब उसके पिता उसे अंदर देखने गए तो वह छत के पंखे पर लगए रस्सी के फंदे से लटका हुआ था। उन्होंने पड़ोसियों को बुलाया और फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY