पंचनामा …ट्रैक्टर पलटा ,चालक की मौत;नवजात का शव मिला,झगड़े गोली चलने से मची दहशत

0
0

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
ग्वालियर झांसी रोड पर जौरासी घाटी पर जाम में वाहन फंस गए। जाम से निकलने के दौरान एक ट्रैक्टर पलट गया। जिससे उसके चालक की मौत हो गई और उसका साथी घायल हो गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।जानकारी के अनुसार नैनागिरी बंजारों का पुरा में रहन ेवाले बाबू सिंह बंजारा और उसका साथ लाखन सिंह सिरोल ट्रैक्टर से आ रहे थे। लेकिन जौरासी घाटी पर वे जाम में फंस गए। जाम से निकलने के दौरान उनका ट्रैक्टर पलट गया और बाबू सिंह की ट्रैक्टर से दबकर मौत हो गई और उसका साथी लाखन सिंह घायल हो गया।घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर आ गई और मृतक के शव को पीएम के लिए तथा घायल हो अस्पताल भेज मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।
करंट से युवक की मौत
ग्वालियर।शहर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र में स्थित आदित्यपुरम में डीपी पर तार जोड़ने गए युवक की करंट लगने से मौत हो गई ।पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार महाराजपुर थाने के वैष्णो धाम आदित्यपुरम निवासी धर्म सिंह जादौन 42 वर्ष बीते रोज डीपी पर तार जोड़ने गए थे तभी उन्हें करंट लग गया जिससे वह घायल हो गए लोगों इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे जहां उनकी मौत हो गई पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है
आग से झुलसी महिला की इलाज के दौरान मौत
ग्वालियर।देहात के आरोन थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला बीते रोज खाना बनाते समय आग से झुलस गई थी महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है ।जानकारी के अनुसार आरोन निवासी लक्ष्मी बाई 50 वर्ष पत्नी बैजनाथ दिन पहले खाना बनाते समय आग से झुलस गई थी ।महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतका का शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप कर जांच शुरू कर दी है।
नवजात का शव मिला
ग्वालियर।अशोक कालोनी के पास एक नवजात का शव मिला है शव को आवारा जानवरों ने चीथ दिया था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज मर्ग कायम कर लिया है।जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि अशोक कालोनी के मैनगेट के सामने एक नवजात का शव पडा है जिसे आवारा जानवर शव को चीथ रहे थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त कर पीएम के लिए भेजा। साथ अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
झगड़े गोली चलने से मची दहशत
ग्वालियर।शहर के गोला का मंदिर थाने के नाना नगर में मामूली विवाद मेंं हुए झगड़े में गोली चलने से इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस ने गोली चलाने वाले की तलाश प्रारंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार गोला का मंदिर थाने के
नाना नगर निवासी विकास का घर के पास ही रविवार की रात को रवि शर्मा से झगड़ा हो गया। इसी बीच रवि ने कट्टा निकालकर गोली चला दी। गोली चलने से इलाके में दहशत फैल गई। फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। गोला का मंदिर थाना पुलिस ने विकास की शिकायत पर रवि के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।
महिला को छेडा- विरोध करने पर मारपीट ़कपडे फाडे
ग्वालियर।शहर के झांसी रोड थाना क्षेत्र के चेतकपुरी में एक युवक ने एक महिला के साथ छेडछाड कर दी जब महिला ने विरोध किया तो युवक ने उसकी मारपीट कर कपडे फाडकर पथराव कर दिया। पुलिस ने आरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार पारस विहार निवासी एक ३० साल की महिला अपने किसी परिचित से मिलकर चेतकपुरी ेके पास जा रही थी तभी मुकेश रजक ने उसका रास्ता रोकर के साथ छेडछाड कर दी जब महिला ने विरोध किया तो युवक ने उसकी मारपीट कर कपडे फाडकर पथराव कर दिया जिससे महिला घायल हो गर्ई। पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।
दो मकानों से हजारों का माल चोरी
ग्वालियर।शातिर चोर शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो मकानों के ताले चटका कर नकदी गहने सहित हजारों का माल चोरी कर ले गए पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के मनोहर एंक्लेव निवासी सुरेंद्र राय शर्मा के मकान बीती रात चोरों ने धावा बोल दिया और ताले चटका कर आधा लाख रुपए का सामान चोरी कर ले गए। वहीं बहोडापुर थाना क्षेत्र के किरार कॉलोनी निवासी कुलदीप कुमार कलेक्ट्रेट कर्मचारी हैं और एसडीएम के लीडर हैं। वह अपने पुराने मकान पर पूजा करने गए थे तभी चोरों ने मुझे मकान के ताले चटका दिए और अलमारी में रखी 35000 की नगदी एक्टिवा किचन में रखे सिलेंडर तथा अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उनकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

LEAVE A REPLY