दो बड़े हादसे …कार ने सड़क किनारे सो रहे मजदूर परिवार को कुचला

0
0

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
फूलबाग चौराहा के पास सड़क किनारे सो रहे मजदूर परिवार को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया इसके बाद कार रेलिंग से जा टकराई। हादसे के बाद चालक कार को छोड़कर भाग निकला पुलिस ने उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।हादसे में एक युवक, उसकी पत्नी और बच्चा घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कार जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार शिवपुरी निवासी २८ वर्षीय पिंटू, उसकी पत्नी पिंकी और उसका ५ साल का बेटा कार्तिक फूलबाग फुटपाथ किनारे पर रहते हैं। पिंटू और पिंकी मजदूरी करते हैं। बीती रात वह खाना खाने के बाद वह सो गए। रात करीब ३ बजे कार क्रमांक एमपी०७ सीबी-४१३९ का चालक तेज गति से आ रहा था तभी फूलबाग चौराहा के पास पहुंचते ही कार बेकाबू होकर सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को रौंदते हुए रेलिंग से जा टकराई। हादसे में पिंटू के पैर से कार का पहिया होकर निकला और पत्नी और बच्चे भी कार की चपेट में आए हैं।घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज आरोपी कार चालक की तलाश प्रारंभ कर दी है।
धान से भरी ट्रॉली पलटी ; बाइक सवार की मौत
ग्वालियर।धान से भरे ट्रैक्टर के चालक का संतुलन बिगड़ गया और धान से भरी ट्रॉली सड़क पर पलट गई इसी दौरान उसने एक ४० वर्षीय बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।
जानकारी के अनुसार मुरारी लाल शर्मा (४०) पुत्र प्रागी लाल शर्मा निवासी दडूमर पुलिस थाना क्षेत्र भितरवार बीती रात किसी शादी समारोह में डबरा गया हुआ था। वहां से शामिल होकर अपने गांव वापस जा रहा था। तभी वार्ड क्रमांक ५ करेरा भितरवार मुख्य सड़क मार्ग पर पड़ने वाली घुमाव के पास सामने से आ रहे धान के भरे ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक का अचानक संतुलन बिगड़ गया। धान से भरा ट्रैक्टर उस समय पलट गया जब बाइक सवार उसके पास से गुजर रहा था। जिससे वह उसकी चपेट में आ गया और घटनास्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई।
वहीं ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार कुछ लोग ट्रॉली के नीचे दब गए घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने सड़क पर मृत अवस्था में पड़े बाइक सवार युवक को १०८ एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक अस्पताल भिजवाया। वही ट्रॉली के नीचे दबे लोगों को निकालने के लिए जेसीबी मशीन की सहायता से ट्रॉली को सीधा करके उन्हें सकुशल निकाला गया।

LEAVE A REPLY