पंचनामा …अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत;ट्रक चालक ने किया बालक से कुकृत्य

0
3

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
शहर के कंपू थाना क्षेत्र में शिवपुरी लिंक रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक अधेड़ की मौत हो गई वहीं थाटीपुर थाना क्षेत्र में एक स्कूटी डिवाइडर से टकरा जाने के कारण वाहन सवार युवक घायल हो गया उसे अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है!
जानकारी के अनुसार गुड़ा गुड़ी का नाका एकता कॉलोनी निवासी वीरेंद्र राजपूत 50 वर्ष अपने गांव से वापस आ रहे थे तभी शिवपुरी लिंक रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से वह घायल हो गए घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर आ गई और घायल को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया पुलिस ने शव को पीएम के लिए बीच अज्ञात वाहन चालक की तलाश प्रारंभ कर दी है! वहीं थाटीपुर थाना क्षेत्र में स्थित सुरेश नगर निवासी शशि प्रकाश लहरिया 40 वर्ष स्कूटी से कहीं जा रहे थे तभी चौराहे पर उनकी स्कूटी डिवाइडर से टकरा गई और वह घायल हो गए घायल शशि प्रकाश को अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान दम तोड़ दिया पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है!
ट्रक चालक ने किया बालक से कुकृत्य
ग्वालियर।शहर के झांसी रोड थाना क्षेत्र में स्थित न्यू बस स्टैंड के पास एक ट्रक चालक ने 9 साल के बालक के साथ कुकृत्य कर दिया पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है! जानकारी के अनुसार झांसी रोड थाना क्षेत्र में न्यू बस स्टैंड के पास एक ट्रक चालक दिलीप किरार एक 9 साल के बालक को बहला-फुसलाकर एकांत में ले गया और उसके साथ कुकृत्य कर दिया किसी तरह बालक अपने घर पहुंचे और परिजनों को सारी घटना से अवगत कराया उसके बाद परिजन बालक को लेकर थाने आई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है!
युवती से दोस्ती कर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म
ग्वालियर।शहर के जनक गंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 30 वर्षीय नर्स की मोबाइल पर आए मिस कॉल के बाद यूपी के एक युवक से दोस्ती हो गई उसके बाद युवक ने शादी का झांसा देकर नर्स का 3 साल तक दहेज शोषण किया बाद में शादी करने से मुकर गया! इसके बाद नर्स ने थाने जाकर युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है!
जानकारी के अनुसार जनक गंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 30 साल की नर्स ने थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई कि 3 साल पहले उसके मोबाइल पर एक मिस कॉल आया था जब उसने पलट कर फोन लगाया तो फोन करने वाले अपने अपना नाम संदीप शाक्य निवासी यूपी बताया इसके बाद दोनों की फोन पर बात होने लगी और युवक ने उससे प्रेम का इजहार किया तथा शादी करने का आश्वासन दिया! बाद में जब नर्स के परिजन घर पर नहीं होते तो युवक वहां आने लगा और नर्स को शादी करने का वादा कर उससे दुष्कर्म किया और 3 साल तक उसका दैहिक शोषण करता रहा नर्स ने जब शादी करने को कहा तो युवक न कर गया! पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है!

LEAVE A REPLY