SSR Case: कंगना रनौत ने आदित्य ठाकरे का नाम लेते हुए लगाया ये बड़ा आरोप, जानें क्या कहा है?

0
1

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर अभिनेत्री कंगना रनौत ने अब राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे पर भी निशाना साधा है. कंगना ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की दिक्कत ये है कि उन्होंने मूवी माफिया का पर्दाफाश किया. कंगना ने आरोप लगाते हुए कहा कि सुशांत के कातिल मुख्यमंत्री के बेटे आदित्य ठाकरे के साथ हैं.
कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए कहा, “महाराष्ट्र के सीएम की मूल समस्या यह है कि मैंने फिल्म माफिया, सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों और उसके ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया, जो उनके प्यारे बेटे आदित्य ठाकरे के साथ हैं. यह मेरा बड़ा अपराध है, इसलिए अब वे मुझे फिक्स करना चाहते हैं, ठीक है, देखते हैं कि कौन किसे फिक्स करता है !!!”
उधर आज कंगना रनौत मुंबई से अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना हो गईं. अभिनेत्री ने ट्वीट किया, “भारी मन से मुंबई छोड़ रही हूं. इन दिनों जिस तरह से मुझे डराया गया, लगातार हमले किए गए और मुझे अपशब्द कहे गए, मेरे दफ्तर के बाद मेरे घर को तोड़ने की कोशिशें हुईं और मेरे आसपास हथियारबंद सुरक्षा कर्मी रहे, उसे देखते हुए मैं कहूंगी कि पीओके से (शहर की) तुलना करना एकदम सही था.”उधर सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी की टीम रोज नए-नए लोगों पर शिकंजा कस रही है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान भी इस रैकेट में शामिल हो सकती हैं. सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान से एक बार नहीं बल्कि कई बार ड्रग्स लिए थे.
सूत्रों के मुताबिक, सारा से ड्रग्स लेकर रिया ने सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाया था. सारा एक हाई प्रोफाइल ड्रग पेडलर के संपर्क में थीं, जिसकी तलाश एनसीबी कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, रिया के अलावा सारा का एक अपना ड्रग पेडलर भी है.

LEAVE A REPLY