CRIME : राजीनामा कराने के लिए पीड़ित की बहन को दी धमकी;पीटने के मामले में हुई थी कार्रवाई

0
6

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
ग्वालियर में नाबालिग को बंधक बनाकर पीटने के मामले में पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। अब तीन बदमाशों में से एक आरोपी जेल से छूटकर आया है और वह उसकी बहन को राजीनामा करने के लिए धमकी दे रहा है।
छेड़छाड़ के शक में नाबालिग को बंधक बनाकर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वहीं मारपीट करने वाले तीन बदमाशों में से एक आरोपी जेल से छूटकर आया है और वह उसकी बहन को राजीनामा करने के लिए धमका रहा हैं। अगर वह राजीनामा नहीं करती है तो बदमाशों ने युवती को अगवा करने की भी धमकी दी है। जिसकी वजह परिवार दहशत में है।परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस में की है।
थाटीपुर थाना क्षेत्र के चौहान प्याऊ पर रहने वाले 17 साल के लड़के को 11 जुलाई की दोपहर को उसकी दुकान के पास में काम करने वाले अर्जुन जाटव अपने दोस्त नागेंद्र और शिवा के साथ मिलकर अगवा किया था। उसे कोचिंग की कमरे में ले जाकर लात घूंसों से मारपीट की थी। उसके बाद उसे अर्धनग्न कर हालत में छोड़ दिया था। रंगबाजों ने उसका पिटाई का वीडियो भी बनाया था। जिसे उन्होंने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया ।करीब 8 दिन बाद परिजनों के सामने वीडियो आया तो पुलिस में शिकायत की गई। इस आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया था।
शनिवार को आरोपियों के हाथों पीड़ित की बहन का फोन नम्बर आ गया और फोन कर धमकी दी है कि केस में राजीनामा चाहिए इसलिए छोटे भाई से बात कराओ भाई से बात नहीं कराने से मना किया तो आरोपी भड़क गए और गली गलौच करते हुए धमकी दे डाली कि उसका का अपहरण कर ले जाएंगे। जिसकी वजह से पूरा परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं पिता बेटी रात के वक्त पुलिस थाने में पहुंचे।जहां टीआई को धमकी भरी ऑडियो रिकॉर्डिंग सुनाई जिसके आधार पर पुलिस ने जेल से छूटे अर्जुन जाटव के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY