पुरानी छावनी पर ट्रक चालक ने युवक को कुचला;गुस्साए लोगों ने मुख्य सड़क पर चक्काजाम किया

0
11

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
आज सुबह पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में लापरवाह ट्रक चालक ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। आसपास के लोगों ने ट्रक चालक को भागते देख पीछा किया लेकिन तब तक वह आंखों से ओझल हो गया। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने मुख्य सड़क पर चक्काजाम लगा दिया।
काफी देर बाद लोग बीच सड़क से हटे
मौके पर पहुंची पुरानी छावनी पुलिस ने लोगों को समझाया। काफी देर बाद लोग बीच सड़क से हटे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर ट्रक चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की कवायद शुरू की और परिजनों को भी सूचना दी। हादसे की सूचना मिलने पर परिजन पहले घटनास्थल पर पहुंचे उसके बाद पुलिस के साथ पोस्टामार्टम हाउस के लिए रवाना हुए।
मौके पर ही मौत हो गई, ट्रक चालक भागा
जानकारी के अनुसार पुत्र दिनेश सिंह भदौरिया निवासी दाऊजी के मंदिर के पास पुरानी छावनी बाइक एमपी 07 एनबी 0655 से मोतीझील की तरफ लौट रहा था तभी सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 07 एचबी 7782 के चालक ने लापरवाही पूर्वक राहुल को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक का संभवतः पिछला पहिया उसके सिर के नीचे आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई वहीं चालक भाग गया।
नशे में था ट्रक चालक
घटना स्थल पर कई लोगों ने बताया कि ट्रक चालक जिस प्रकार से ट्रक को चला रहा था उससे यह प्रतीत होता है कि या तो वह नशे में था या उसकी नींद पूरी नहीं हुई थी। हादसा इतना ह्दय विदारक था कि युवक की कुछ ही सेकंड में मौत हो गई।
———————–और यहां —————————————————————–
ट्रक ने खड़े ट्रक में टक्कर मारी चालक की मौत
ग्वालियर।देहात के घाटीगांव थाना क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त खड़े ट्रक में एक ट्रक ने टक्कर मार दी हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है! जानकारी के अनुसार मुरैना निवासी नीरेश शर्मा 25 साल ट्रांसपोर्टर है और अपना ट्रक भी चलाते हैं! वह अपने ट्रक में प्याज भरकर शिवपुरी जा रहे थे तभी घाटीगांव थाना क्षेत्र में इंद्रप्रस्थ होटल के पास उनका ट्रक पलट गया! वह दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में भरे माल को दूसरे ट्रक में अनलोड करा रहे थे और पलटा हुआ ट्रक सुरक्षा की दृष्टि से सड़क किनारे खड़ा कर दिया था तभी विपरीत दिशा से आ रहा एक ट्रक क्रमांक rj11 जेड 8735 में खड़े ट्रक में टक्कर मार दी इस हादसे में नीरेश तथा 1 मजदूर घायल हो गया उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां निवेश की मौत हो गई पुलिस ने मृतक का शव पीएम के लिए भेज आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है!

LEAVE A REPLY