युवाओं को क्रिकेट खेलता देख मंत्री ने रोका अपना काफिला, फिर खूब लगाए चौके-छक्के

0
12

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
जिले में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का एक अलग ही चेहरा देखने को मिला। जहां मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर फूलबाग ग्राउंड के पास अपना काफिला रोककर युवाओं के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए।
दरअसल मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर फूलबाग इलाके से गुजर रहे थे, तभी उनकी नजर फूलबाग ग्राउंड में क्रिकेट खेल रहे कुछ युवकों पर पड़ी। जिसके बाद उन्होंने अपना काफिला रोक दिया और खुद ग्राउंड में पहुंचकर युवकों के साथ क्रिकेट खेलने लगे। इस दौरान युवा अपने बीच मंत्री को पाकर खुश नजर आए। वहीं मंत्री ने युवकों को क्रिकेट किट के लिए पांच हजार रुपए भेंट भी किए।मंत्री का कहाना था कि युवाओं को खेल के प्रति आकर्षित होना चाहिए, जिससे वो स्वस्थ रहते हैं और इन्हीं में से प्रतिभावान खिलाड़ी भी निकलकर सामने आते हैं। इस दौरान उन्होंने युवाओं को समझाइश देते हुए कहा कि कोरोना काल में वो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मास्क जरुर लगाएं।
——————-और यहां ————————————————————-
और टॉयलेट साफ करने लगे मंत्री प्रधुम्न सिंह
ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
मोती महल स्थित संभागीय कार्यालय में शुक्रवार को सुबह लोग उस समय दंग रह गए जब प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर कर्मचारियों के लिए बने टाइल वेट को गंदा देखकर स्वयं साफ करने लगे! मंत्री द्वारा साफ सफाई करना पहली बार नहीं है इससे पहले भी वह कांग्रेस सरकार के समय नाले और नालियों की सफाई करते देखे गए थे!
आज मोती महल में जब मंत्री प्रदुम्न सिंह पहुंचे तो कर्मचारियों में टॉयलेट गन्दा रहने की शिकायत की। मंत्री ने पूछा यहाँ नगर निगम या अन्य कर्मचारी सफाई नही करते तो कर्मचारियों में मना कर दिया। इसके बाद मंत्री जी स्वयं टॉयलेट साफ करने में जुट गय। ई। मंत्री जी ने एक बार फिर सफाई व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। एक तरफ मंत्री शासकीय कार्यालय में टॉयलेट साफ कर रहे थे वहीं नगर निगम के जिम्मेदार अधिकारी इसके बाद भी मौके पर नहीं पहुंचे!

LEAVE A REPLY