पंचनाम / छात्रा से दोस्ती कर दुष्कर्म

0
4

ग्वालियर। एक युवक ने पहले एक छात्रा से दोस्ती की और उसके बाद घरवालों से मिलने के बहाने छात्रा को घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया! और शादी का झांसा देकर 2 साल तक उसका दैहिक शोषण करता रहा बाद में शादी करने से मुकर गया तो छात्रा ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला थाने में दर्ज कराया है पुलिस ने आरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी है!

जानकारी के अनुसार पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के सुंदरलाल का पुरा में रहने वाली 22 साल की एक छात्रा की 2 साल पहले सुभाष नगर निवासी दीपक आर्य से मुलाकात हुई! इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई वर्ष 2019 में दीपक ने छात्रा को घरवालों से मिलने के बहाने अपने घर बुलाया घर पर कोई नहीं था और उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया! बाद में शादी करने का झांसा देकर उसे अपने साथ इंदौर ले गया और 1 माह तक वहां रखकर उसका दैहिक शोषण किया छात्रा ने जब शादी करने को कहा तो युवक शादी करने से मुकर गया! इसके बाद पीड़िता ने थाने आकर युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है!
———————————————————————–
इनामी हत्या का आरोपी गिरफ्तार
ग्वालियर।शहर की हजीरा थाना पुलिस ने अपने जीजा की हत्या करने वाले आरोपी को अशोकनगर से गिरफ्तार किया है! जानकारी के अनुसार हजीरा थाना क्षेत्र के ट्रिपल आईटीएम के पास रहने वाले गुरी् सिंह ने अपने साले राजेंद्र को कुछ रकम उधार दी थी! 19 अक्टूबर को पिछले साल गुरु जी ने अपने सारे राजेंद्र से अपनी रकम वापस मांगी तो राजेंद्र सिंह विवाद करने लगा और उसने अपने भतीजे शिवकाशी के साथ मिलकर गुरी पर जानलेवा हमला कर उसकी हत्या कर दी और उसके बाद फरार हो गया! पुलिस ने आरोपी पर 5000 का इनाम भी घोषित कर दिया था बीते रोज हरीरा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी राजेंद्र सिंह को अशोकनगर से गिरफ्तार कर लिया है!

LEAVE A REPLY