मोबाइल चोर गिरोह दबोचा,चोरी के मोबाइल बरामद

0
14

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
शहर की जनकगंज थाना पुलिस ने एक मोबाइल चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के तीन मोबाइल बरामद किए है।
जानकारी के अनुसार फरियादिया रेखा कुशवाह मुरकुटो माता मंदिर के पास तारागंज ने रिपोर्ट किया कि २५ जुलाई की दरम्यानी रात जब वह अपने मायके संजय नगर में काली माता मंदिर के पास आई थी रात में हम सब लोग खाना खा पीकर सो गये थे मेरा मोबाइल वीवो कम्पनी का व मेरी बहन अनीता कुशवाह का मोबाइल सैमसंग कम्पनी का कमरे की अलमारी में चार्जिंग में लगे थे तथा वहीं मेरा पर्स टंगा था जिसमें १५००० रुपये रखे थे जिन्हे कोई अज्ञात चोर ऊपर छत के रास्ते घर में घुसकर चोरी कर ले गया जब हम सुबह जागे तो हमें पर्स व मोबाइल रखे स्थान पर नहीं मिले तव मैने थाना जनकगंज जाकर रिपोर्ट की थी उक्त रिपोर्ट पर से थाना जनकगंज में अप.क्र . ४६१/२० धारा ४५७,३८० भादवि . कायम कर विवेचना में लिया गया ।
लाक डाऊन में हुई उक्त चोरी को पुलिस अधीक्षक अमित साधी द्वारा काफी गंभीरता से लेते हुये उक्त चोरी का निकाल करने एवं आरोपीगणों को गिरफ्तार करने हेतु अति . पुलिस अधीक्षक सतेन्द्रसिंह तोमर एवं नगर पुलिस अधीक्षक लश्कर आत्माराम शर्मा के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी जनकगज विनय शर्मा को निर्देशित किया । थाना प्रभारी जनकगंज विनय शर्मा को जरिये मुखविर सूचना मिली कि एक पतला सा लडका माधौनगर गेट नं . ०१ के पास सस्ते में मोवाइल वेचने की फिराक में है मुखविर की सूचना की तस्दीक हेतु मय फोर्स के रवाना होकर माधवनगर गेट नं . ०१ के पास पहुंचा जहाँ मुखविर के वताये हुलिया का लडका दिखा जो पुलिस को आता देख भागने की कोशिश की जिसे हमराही फोर्स की मदद से घेर कर पकडा नाम पता पूछा तो अपना नाम इस्माइल खान पुत्र सलीम खान उम्र २२ साल नि . संजय नगर मूलादास की बगिया के पास का होना बताया जिसकी तलाशी ली तो एक मोवाईल वीवो कम्पनी का नीले रंग का रखे मिला जिसका आईएमईआई नं . चैक किया तो आईएमईआई नं . ८६५९३९०४४३३९३७५ व ८६५९३९०४४३३९३६७ थे ।
मोवाइल के संबंध में पूछताछ की तो सही जवाव नही दे सका वाद हिकमत अमली से पूछताछ की तो उक्त मोवाइल दिनाँक २५,२६ / ०७ / २० की दरिमियानी रात को अपने साथी सूरज जाटव के साथ मिलकर संजय नगर काली माता मंदिर के पास से चोरी करना बताया । उक्त मोवाइल अपराध सदर का मश्रुका होने के कारण जप्त किया गया । एवं आरोपी सूरज जाटव पुत्र गोविन्द जाटव उम्र २५ साल नि . काली माता मंदिर के पास संजय नगर से एक मोवाइल सैमसंग कम्पनी का जिसका आईएमईआई नं . चैक किया जो ३५७८२८०९०८३१५०७ जप्त कर जप्त किया गया ।
आरोपीगण द्वारा चोरी गये रूपये खर्च होना बताया । आरोपीगण से अन्य चोरियों के संबंध में पूछताछ की तो दिनाँक २३/०७/२० को संजय नगर मूलादास बावा की खोह से चोरी किया ओपो कम्पनी का मोवाइल भी जप्त किया गया ।

LEAVE A REPLY