स्कूल फीस माफ करने को लेकर अभिभावकों ने राज्य मंत्री का किया घेराव

0
11

-सौंपा ज्ञापन
ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
जिले में अभिभावकों ने स्कूल फीस माफ करने की मांग को लेकर ग्वालियर प्रवास पर आए राज्य मंत्री का घेराव कर उन्हें ज्ञापन दिया, वहीं राज्यमंत्री ने इस मुद्दे पर सीएम से बात करने का अभिभावकों को आश्वासन भी दिया।
दरअसल ग्वालियर प्रवास पर आए सिंधिया समर्थक राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया अपने काफिले के साथ थीम रोड स्थित अम्मा महाराज की छतरी पहुंचे। जहां उन्होंने राजमाता स्वर्गीय विजयाराजे सिंधिया और माधवराव सिंधिया की समाधि स्थल पहुंचकर उनकी प्रतिमा पर पुष्पहार पहनाया और नमन किया।इसी दौरान अभिभावकों ने स्कूल फीस माफ करने की मांग को लेकर राज्यमंत्री का घेराव कर उन्हें ज्ञापन दिया। वही मंत्री ने अभिभावकों की मांगों को लेकर सीएम से बात करने का आश्वासन दिया।
गृह मंत्री डॉ मिश्र एवं राज्यमंत्री भदौरिया आज मेहँगाव में
भिण्ड।प्रदेश के गृह, लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र तथा राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया 11 जुलाई को मेहगांव कृषि उपज मंडी परिसर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। यह कार्यक्रम इस दिन अपरान्ह 3 बजे आयोजित होगा। प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री एवं स्थानीय विधायक ओ पी एस भदौरिया ने सभी क्षेत्रवासियों व कार्यकर्ताओं से कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करने का आग्रह किया है। उन्होंने अपील की है कार्यक्रम में भाग लेने आ रहे सभी नागरिक मास्क अवश्य लगाकर आएँ। साथ ही सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए कार्यक्रम में बैठें।

LEAVE A REPLY