गैंगस्टर विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार / गिरफ्तारी के 10 घंटे बाद विकास को लेकर रवाना हुई यूपी एसटीएफ, उज्जैन में 2 घंटे पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में पूछताछ भी हुई

0
9

उज्जैन। कानपुर शूटआउट के आरोपी विकास दुबे को गिरफ्तारी के करीब 10 घंटे बाद यूपी एसटीएफ को सौंप दिया गया। एसटीएफ चार्टर्ड प्लेन से विकास को लेकर यूपी गई है। कानपुर के इस गैंगस्टर को गुरुवार सुबह 9 बजे उज्जैन के महाकाल मंदिर में गिरफ्तार किया गया था। डरा हुआ बदमाश गिरफ्तारी के वक्त चिल्ला रहा था कि मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला।
इसके बाद पुलिस उसे पहले महाकाल थाना, पुिलस कंट्रोल रूम, नरवर थाना और फिर पुलिस ट्रेनिंग सेंटर लेकर गई। यहां उससे करीब दो घंटे तक पूछताछ की गई।
उज्जैन पुलिस ने लखनऊ के दो वकीलों को भी हिरासत में लिया है। ये अपनी निजी गाड़ी से वहां पहुंचे थे। इसके अलावा, उज्जैन में विकास को ठिकाना देने वाला एक शराब कारोबारी, उसका मैनेजर और दो अन्य लोग हिरासत में लिए गए हैं। इनसे पूछताछ की जा रही है।
विकास ने अपने मोबाइल पर वीडियो भी बनाए
विकास ने गिरफ्तारी से पहले अपने मोबाइल पर कुछ वीडियो भी बनाए। इसके बाद जवानों ने उसे पकड़ लिया। एग्जिट मार्ग से बाहर ले जाकर चौकी में बैठा दिया। इसके बाद पुलिस के अफसरों को जानकारी दी। बाद में पुलिस उसे अज्ञात स्थान पर ले गई।
शिवराज ने पुलिस को शाबासी दी
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विकास की गिरफ्तारी पर मध्यप्रदेश पुलिस को शाबासी दी। उन्होंने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि विकास को उत्तरप्रदेश पुलिस को हैंडओवर किया जाएगा। दोनों राज्यों की पुलिस इस पर काम कर रही है।

LEAVE A REPLY