बुजुर्ग को फांसी पर झूला परिजनों ने बचाया,महिला ने ऑल आउट गटका

0
11

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में स्थित महल गांव में एक बुजुर्ग ने फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया तभी परिजनों की नजर पड़ गई और बुजुर्ग को फंदे से उतारकर अस्पताल में भर्ती कराया है! इसी थाना क्षेत्र के बलवान नगर में रहने वाली एक महिला ने ऑल आउट पीलिया महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है!

जानकारी के अनुसार विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के महल गांव में रहने वाले पूर्ण सिंह राणा 60 वर्ष बीमार रहते हैं बीती रात उन्होंने फांसी लगा ली तभी परिजनों की नजर पड़ गई और उन्हें फंदे से उतारकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है! वही बलवंत नगर में रहने वाली पिंकी अग्रवाल पत्नी देवेश अग्रवाल ने ऑल ऑल आउट गटक्लियर महिला की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है!
———————————–
सांप के काटने से मजदूर की मौत
ग्वालियर।देहात के भितरवार इलाके में स्थित करियावटी गांव में सांप के काटने से एक मजदूर की मौत हो गई पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है! जानकारी के अनुसार बिहार निवासी रघुवीर सिंह करियावटी गांव में धान की पौध रोकने की मजदूरी करने आ गया था! बीती रात झोपड़ी पर सोते समय उसे जहरीले सांप ने काट लिया जिससे उसकी मौत हो गई पुलिस ने मृतक का शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है!

LEAVE A REPLY