भतीजा ही निकला लूट का मास्टरमाइंड, गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए बनाया था प्लान

0
7

ग्वालियर। अजयभारत न्यूज
शहर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र के आदित्यपुरम रोड पर स्थित एक ज्वेलरी शॉप में हुई दिनदहाड़े लूट की वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. इस मामले में दुकानदार का भतीजा ही मुख्य मास्टरमाइंड निकला है । पुलिस के अनुसार गर्लफ्रेंड को खुश करने और उसके महंगे शौक को पूरा करने के लिए अपने दो साथियों की मदद से ज्वेलर्स के भतीजे ने इस वारदात को अंजाम दिया था ।
दरअसल पुलिस चौकी के पास स्थित तिरुपति ज्वेलरी शॉप में 27 जून को लूट की वारदात सामने आई थी । जिसमें दो युवक मुंह बांध कर दुकान में घुसे थे और अंगूठी देखने के बाद बदमाशों में से एक ने आधा शटर डाउन कर दिया । बाद में उन्होंने कट्टे की नोक पर दुकान पर बैठे सागर सोनी को अपने कब्जे में ले लिया और करीब साढे 6 किलो चांदी और अन्य गहने लूट लिए ।
ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई थी, लेकिन पुलिस को फरियादी सागर सोनी का आचरण संदेहास्पद लगा था । इसी आधार पर जब उससे पूछताछ की गई तो उसने स्वीकार किया कि उसने अपने मित्र रानू पंडित और उसके सहयोगी की मदद से इस वारदात को अंजाम दिया था । पुलिस ने तीनों आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है और पूरा माल जब्त कर लिया है ।सागर सोनी ने बताया कि उसकी एक गर्लफ्रेंड है । जिसके महंगे शौक को पूरा करने के लिए उसने चोरी की वारदात को अपने साथियों की मदद से अंजाम दिया था. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आपराधिक साजिश और लूट का मामला दर्ज कर लिया है. मामले में सागर के दोनों साथियों को भिंड के मालूम पुर इलाके से गिरफ्तार किया गया ।

LEAVE A REPLY