दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर ज्वेलर्स संचालक से लूट

0
15

-अंगूठी खरीदने आए बदमाशो ने तमंचे की नोंक पर छह किलो चांदी और चार तोला सोने के गहने लूटे
ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
शहर में एक ज्वेलर्स की दुकान पर दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है।यहां हथियारबंद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है।बदमाशों ने दुकानदार के साथ पहले मारपीट की और बंदूक की नोक पर सोने- चांदी की ज्वैलरी लेकर फरार हो गए। घटना दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र के आदित्यपुरम में तिरुपति ज्वेलर्स के नाम से दुकान है।
यहां शनिवार की शाम 4 बजे दो नकाबपोश बदमाश दुकान पर पहुंचे। बदमाशों ने दुकानदार को करीब 20 मिनट तक बातों में उलझाया। इसके बाद एक बदमाश ने बाहर जाकर दुकान का आधा शटर डाउन कर दिया। इस दौरान उसके दूसरे साथी ने बंदूक निकालकर दुकानदार सागर सोनी पर तान दी।
दोनों बदमाशों ने पहले दुकानदार के साथ मारपीट की और उसके बाद दुकान से 6 किलो से ज्यादा चांदी और चार तोला सोना लूटकर फरार हो गए। इस बीच दुकानदार और बदमाशों के बीच ज्वैलरी को लेकर झूमाझुपटी भी हुई।दुकान संचालक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची ने दुकान के सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग के आधार पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
सूने घर से नकदी गहने चोरी
ग्वालियर।नगर में सक्रिय चोर मुरार थाना क्षेत्र के गुलाब पुरी में एक सूने मकान के ताले चटका कर नकदी गहने सहित हजारों का माल चोरी कर ले गए पुलिस ने चोरों की तलाश प्रारंभ कर दी है! जानकारी के अनुसार मुरार थाना क्षेत्र के गुलाब पुरी मैं शिक्षक विजय सिंह रहते हैं और वहीं शिवपुरी में नौकरी करते हैं बीते रोज और अपने परिवार के साथ अपने गांव अमायन गए थे तभी चोरों ने उनके सूने मकान के ताले चटका दिए और 18000 की नगदी तथा गहने चोरी कर ले गए! गृह स्वामी को चोरी की सूचना पड़ोसियों ने दी उसके बाद पुलिस को खबर दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उनकी तलाश प्रारंभ कर दी है!

LEAVE A REPLY