खेत में खड़े धोनी की फोटों हो रही वायरल, फोटों देख फैंस ने कहा शेर बूढ़ा हो गया

0
8

नई दिल्‍ली । भारत को दो वर्ल्‍ड कप दिलाने वाले दिग्‍गज विकेटकीपर बल्‍लेबाज एमएस धोनी अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं। पिछले साल हुए वर्ल्‍ड कप के बाद से ही वह क्रिकेट से दूर हैं। मगर फैंस उनकी वापसी का भी इंतजार कर रहे हैं। इस साल आईपीएल में उनकी वापसी भी होने वाली थी। मगर कोरोना के कारण आईपीएल को स्‍थगित कर दिया गया। पूर्व कप्‍तान धोनी लॉकडाउन में अपने फॉर्म हाऊस पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इस दौरान माही ने करीब 8 लाख का ट्रैक्‍टर भी खरीदा था। इसके बाद बताया गया कि धोनी ऑर्गेनिक खेती शुरू करने की योजना बना रहे हैं।
ट्रैक्‍टर के साथ फोटो वायरल होने के करीब 20 दिन बाद धोनी की एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह खेतों में खड़े हैं। फोटो देखकर लग रहा है कि वह आर्गेनिक खेती शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि उनकी फोटो को देखकर फैंस का दिल टूट गया। फैंस ने कहा कि माही इसमें बूढ़े नजर आ रहे हैं। वहीं एक फैन ने कहा कि शेर बूढ़ा हो गया है।
पिछले दिनों धोनी के एक ट्रैक्टर खरीदा था। रांची में धोनी का फार्महाउस 7 एकड़ में फैला हुआ है, जिसमें उन्होंने जबर्दस्त घर के साथ-साथ बाइक, कार और बहुत बड़ा पार्क बनाया हुआ। इसके अलावा उनके पास काफी जमीन खाली है, जहां वहां खेती कर सकते हैं। इसी वजह से धोनी ने ट्रैक्टर खरीदा है। धोनी के लिए ट्रैक्‍टर चलाना कोई नई बात नहीं हैं। वह पहले भी ट्रैक्टर चलाते दिखे हैं, चेन्नई में साल 2018 में उन्हें ट्रैक्टर पर देखा गया था।इतना ही नहीं धोनी टीम इंडिया की बस भी चला चुके हैं।

LEAVE A REPLY