वार – पलटवार/सिंधिया समर्थक 22 पूर्व विधायक मंत्री बन भी जाएं तो भी दोबारा विधानसभा नहीं पहुंच सकतेःलाखन सिंह

0
24

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
ग्वालियर। मध्यप्रदेश में जल्द मंत्रिमंडल विस्तार हो सकता है, जिस पर कांग्रेस लगातार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर निशाना साध रही है। कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे लाखन सिंह ने भी मंत्रिमंडल विस्तार पर तंज कसा है, पूर्व मंत्री का कहना है कि जब से बीजेपी की सरकार मध्यप्रदेश में बनी है, तब से सुन रहा हूं कि मंत्रिमंडल का विस्तार होगा, लेकिन अभी तक नहीं हुआ। लाखन सिंह ने दावा किया है कि सिंधिया समर्थक 22 पूर्व विधायकों को भी मंत्री बना दें तो भी ये लोग दोबारा विधानसभा नहीं पहुंच पाएंगे।
लाखन सिंह का कहना है कि मध्यप्रदेश में उपचुनाव होने वाले हैं, जिसमें जनता इन्हें सबक सिखाने का मन बना चुकी है। सिंधिया समर्थकों को मंत्रिमंडल में अधिक जगह दिए जाने के सवाल पर लाखन सिंह ने कहा मंत्रिमंडल के बनते ही बीजेपी में विस्फोट होगा और वह विस्फोट ही तय करेगा कि मध्यप्रदेश की अगली सरकार किसकी होगी।वहीं लाखन सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा कि जो कल तक कांग्रेस में विस्फोट करते थे, वो अब बीजेपी में हैं। इसलिए बीजेपी में विस्फोट होना तय है।
———————–प्रद्युम्न सिंह तोमर का पलटवार—————————————-
विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस को जनता देगी जवाब
ग्वालियर। पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कांग्रेस नेता लाखन सिंह के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि सिंधिया समर्थक 22 पूर्व विधायक दोबारा विधानसभा में नहीं पहुंच सकेंगे। प्रद्युम्न सिंह तोमर का कहना है कि कांग्रेस ने ना जाने कौन सी ऐसी ऐजेंसी से सर्वे कराया है, जो उसने के नेता इस तरह के बयान दे रहे हैं।
लाखन सिंह पर पलटवार करते हुए प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि ‘मैं उनकी भाषा में उनको जबाब नहीं दे सकता हूं। कांग्रेस को दिन में सपने देखने की आदत लग चुकी है, लेकिन दिन में सपने देखने में कोई बुराई की बात नहीं है, उन्हें सपने देखने दो, लेकिन हां यह जरूर कहता हूं कि अगर हमने जैसे बीज बोये हैं वैसा ही फसल मिलेगी। अगर हमने कांटे बोए होंगे तो कांटे मिलेंगे और अगर गेहूं बोया होगा तो गेहूं मिलेगा। जनता सब जानती है और उपचुनाव में कांग्रेस को जनता ही जवाब देगी।

LEAVE A REPLY