उपचुनाव से पहले भाजपा नेताओं के दौरे…इमरती देवी के दौरे में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

0
18

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
कोरोना काल के बीच मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। पूर्व मंत्री इमरती देवी का भी डबरा विधानसभा सीट के लिए भाजपा से चुनाव लड़ना तय है। जिसको लेकर लगातार नेताओं के दौरे जारी हैं और नेताओं के दौरों के बीच कोरोना से बचने वाले मुख्य बिंदु सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लघंन हो रहा है।
दरअसल, डबरा विधानसभा के पिछोर क्षेत्र में विकास कार्यों का अवलोकन और कोरोना वायरस से बचाव के उपायों साथ ही लोगों को जागरूक करने पहुंचे सांसद विवेक शेजवलकर, पूर्व मंत्री इमरती देवी सहित तमाम भाजपा नेता दो गज की दूरी से परहेज करते दिखाई दिए। वहीं जनपद CEO सुभम वर्मा लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने को कह रहे थे। वहीं दौरे पर निकले नेताओं ने जगह-जगह लोगों से बिना सोशल डिसटेंसिंग रखे मुलाकात की।
वहीं सांसद अपने क्षेत्र के गोद लिए हुए गांव सहोना में भी पहुंचे और गांव में विकास कार्यों के लिए समीक्षा बैठक। उन्होंंने ग्रामीणों से विकाश कार्यों पर चर्चा की। वहीं गांव में सड़क नहीं होने से उन्हें गंदगी से होते हुए गुजरना पड़ा। इस बात से गांव के विकास का अंदाजा लगाया जा सकता है। बता दें कि दौरे में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है। ऐसे में कोरोना वायरस संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है। भले ही देश के प्रधानमंत्री ने देश की जनता को संबोधित करते हुए अपने निजी जीवन में सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की बात कही हो। लेकिन ग्वालियर से बीजेपी के सांसद विवेक शेजवलकर और पूर्व मंत्री इमरती देवी सहित कई भाजपा नेता सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY