CRIME : कार की टक्कर से दिल्ली से आ रहे मजदूर की मौत

0
26

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज़
दिल्ली से टीकमगढ़ पत्नी के साथ जा रहे मजदूर की पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में निरावली के पास कार की टक्कर से मौत हो गई पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है!

जानकारी के अनुसार टीकमगढ़ निवासी सुखलाल अहिरवार दिल्ली में काम करता था! लॉक डाउन के चलते वह अपनी पत्नी कुसमा के साथ पैदल ही दिल्ली से टीकमगढ़ आ रहा था! बीती शाम जब वह निरावली के पास जा रहा था तभी एक कार नंबर एमपी 07 सीजी 2534 के चालक ने सुकलाल को टक्कर मार दी इस घटना में सुकलाल की मौके पर ही मौत हो गई घटना की सूचना मिलते ही पुरानी छावनी थाने की पुलिस मौके पर आ गई और आरोपी कार चालक का पीछा कर उसे दबोच लिया पुलिस ने मृतक का शव पीएम के लिए भेज आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है!
—————————————————
टक्कर से घायल महिला ने दम तोड़ा
ग्वालियर।दामाद को देखकर घर आ रही वाहन की टक्कर से घायल हुई महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है! जानकारी के अनुसार हजीरा थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर में रहने वाली आनंदी पाल बीते रोज अपने दामाद को देखने आगरा गई थी तभी वह एक वाहन की टक्कर से घायल हो गई थी घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई पुलिस ने मृतका का शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप मर्ग कायम कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है!
——————————————————
महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
ग्वालियर। शहर के इंदरगंज थाना क्षेत्र में स्थित सत्यनारायण टेकरी के पास रहने वाली एक महिला ने तड़के फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है! जानकारी के अनुसार सत्यनारायण की टेकरी पर रहने वाले बच्चों सिंह पाल सब्जी विक्रेता है सोमवार की सुबह वह सब्जी देने के लिए मंडी चले गए तभी उनकी पत्नी लक्ष्मी पार्क 35 साल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली! सुबह जब मृतका की बड़ी बेटी हुई तो उसने मां को फांसी पर लटके देखा तब शोर मचाया घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर आ गई और मृतका के शव को पीएम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है!
———————————————————
बड़े भाई के मकान पर कब्जा मारपीट
ग्वालियर।शहर के अंदर गंज थाना क्षेत्र में स्थित कर्नल साहब की ड्योढ़ी के पास रहने वाले एक युवक ने अपने बड़े भाई के मकान पर कब्जा कर लिया बड़े भाई ने जब विरोध किया तो छोटे भाई ने अपने लड़कों के साथ मिलकर उनकी मारपीट कर दी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है! जानकारी के अनुसार इंदरगंज थाना क्षेत्र के कर्नल साहब की ड्योढ़ी के पास रहने वाले मोहम्मद जाकिर का पास में पुश्तैनी मकान है, उन्होंने अब मकान में अपने हिस्से के कमरों में ताला डाल रखा है दूसरे भाग में उनका भाई जाकिर रहता है जाकिर ने बीते रोज मोहम्मद शाकिर के हिस्से के कमरों के ताले तोड़कर उन पर कब्जा कर लिया शाकिर ने जाकर जब विरोध जताया तो जाकिर ने अपने लड़कों के साथ मिलकर उनकी मारपीट कर दी इंदरगंज थाना पुलिस ने साकिर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है!
लापता छात्रा पड़ोसी के घर बक्से में मिली
-अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज
ग्वालियर।शहर के गिरवाई थाना क्षेत्र से बीते रोज गायब हुई 13 साल की बालिका को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही पड़ोसी के घर बक्से से बरामद कर लिया है! छात्रा के साथ पड़ोस में रहने वाले नाबालिग किशोर ने धमकी देकर दुष्कर्म किया पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है! जानकारी के अनुसार गिरवाई थाना क्षेत्र के सिद्ध बाबा पहाड़ी पर रहने वाली एक 13 साल की बालिका जानकारी के अनुसार गिरवाई थाना क्षेत्र के सिद्ध बाबा पहाड़ी पर रहने वाली एक 13 साल की बालिका घर से लापता हो गई थी पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की! लॉक टाउन के चलते छात्रा कहीं बाहर नहीं जा सकती थी इसलिए पुलिस ने आसपास ही उसकी तलाश की पुलिस को पड़ोस में रहने वाले एक किशोर पर संदेह हुआ पुलिस ने जब उसे सख्ती से पूछताछ की तो किशोर ने बताया कि छात्रा उसके घर बक्से में बंद है पुलिस ने मौके पर जाकर छात्रा को बक्से से मुक्त कराया! छात्रा ने पुलिस को बताया कि किशोर से उसकी दोस्ती की और बीती रात किशोर ने उसे बहाने से अपने घर बुलाया था !किशोर ने उसके साथ धमकी देकर दुष्कर्म किया है पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आवारा और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है!

LEAVE A REPLY