CRIME:चचेरे भाई की जलाकर हत्या करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

0
19

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
शहर की थाटीपुर थाना पुलिस ने होटल स्वामित्व को लेकर अपने चचेरे भाई की जलाकर हत्या करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ प्रारंभ कर दी है।
पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार होटल स्वामित्व को लेकर ३० दिसबंर को थाटीपुर थाने के गोपालपुरा निवासी मुकेश पाल की उसके चाचा अंगदपाल तथा उसके पुत्रों संतोष तथा महेन्द्र पाल ने जिंदा जलाकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद से आरोपी फरार थे। पुलिस को उनकी तलाश कर रही थी । बीती रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी ग्वालियर आने वाले है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी संतोष तथा महेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ प्रारंभ करते हुए तीसरे आरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी है।
छेड़खानी के मनचले को गिरफ्तार किया
ग्वालियर।पुलिस अधीक्षकनवनीत भसीन , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर मध्य पंकज पांडेय व नगर पुलिस अधीक्षक महाराजपुरा रवि भदौरिया के निर्देशन में व टी आई हजीरा आलोक परिहार के नेतृत्व में छेड़खानी के प्रकरण के आरोपी अंकित राजपुत पुत्र कमल सिंह किरारउम्र 20 वर्ष निवासी सती विहार कॉलोनी ग्वालियर को उसके घर से गिरफ्तार किया । दिनांक16/2/20को छात्रा उम्र 17 वर्ष निवासी लाइन नंबर 1 बिरला नगर ग्वालियर ने आरोपी अंकित किरार व एक नाबालिग छात्र उम्र 17 वर्ष निवासी यादव धर्मकांटा ग्वालियर के विरुद्ध पिछले एक साल से स्कूल व कोचिंग आते जाते पीछा कर छेड़खानी करने ,अश्लील गालियां देने ,जान से मारने की धमकी देने मोबाइल फोन पर उल्टी सीधे बातें करने की रिपोर्ट की रिपोर्ट पर थाना हजीरा पर अपराध क्रमांक 77/20धारा 354(D) ,507,294,506,34 IPC 7/8 POSCO एक्ट पंजीबद्ध किया था।छात्रा को पिछले एक साल से आरोपी गण परेशान कर रहे थे जब छात्रा त्रस्त हो गई तो उसने अपनी माँ के साथ थाना हजीरा में आकर रिपोर्ट की थी ।
आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज
ग्वालियर ।उपनगर मुरार थाना पुलिस ने एक छात्र द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के मामले में तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है! जानकारी के अनुसार मोरवा थाना क्षेत्र त्यागी नगर निवासी अनूप थापक बारहवीं कक्षा का छात्र था और 4 नवंबर 2016 को घर से बाजार सब्जी लेने गया था जहां पर अविनाश निक्की और इंग्लिश में उसके साथ मारपीट कर दी थी मारपीट का शिकार अनूप घर आया और छत पर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट मिला था जिसमें अनूप ने निक्की अविनाश और सुमित के द्वारा मारपीट कर बे चित करने की बात की थी पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है!

LEAVE A REPLY