मौजपुर में फायरिंग करने वाला आरोपी शाहरुख फरार, पुलिस कर रही है छापेमारी

0
22

नई दिल्ली: सोमवार को मौजपुर में फायरिंग करने का आरोपी शाहरुख अब फरार हो गया है. इससे पहले खबर थी कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन एबीपी न्यूज़ के विशेष संवाददाता ओम प्रकाश तिवारी को मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल छापेमारी कर रही है. 24 फरवरी को मौजपुर में आरोपी ने एक पुलिस वाले पर पिस्तौल तान दी थी. उसने आठ राउंड फायरिंग की थी.
दिल्ली पुलिस के एक आला अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि शख्स का नाम शाहरुख ही है. हालांकि, अधिकारी ने इस बात से भी इनकार नहीं किया कि उर्फ लगाकर आरोपी के कुछ और भी नाम हो सकते हैं. लेकिन अभी तक की जांच के दौरान इसका नाम शाहरुख ही है. अधिकारी ने कहा कि एक बार जब ये शख्स पुलिस की गिरफ्त में आ जाएगा तो उसका नाम और सबकुछ पता चल जाएगा. पुलिस के पास फोटो है और फोटो दिखाकर ही लोगों से पूछा गया. आरंभिक तौर पर आरोपी का नाम शाहरुख ही पता चला है. शाहरुख के आपराधिक रिकॉर्ड की भी जांच हो रही है.
वहीं दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएस रंधावा ने पुरानी दिल्ली में अमन कमिटी के साथ बैठक की. दिल्ली सरकार में मंत्री और स्थानीय नेता इमरान हुसैन भी इस बैठक में मौजूद थे. उधर आज दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपीएसएन श्रीवास्तव ने हिंसा प्रभावित खजूरी खास इलाके में फ्लैग मार्च किया. उन्होंने लोगों से बात की और कहा कि फिर से भाईचारा बहाल किया जाएगा. उन्होंने कहा कि वे यहां लोगों को यह विश्वास दिलाने आया हूं कि हम उनके साथ हैं और उनके कल्याण के लिए हैं. यहां के लोगों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है और आश्वासन दिया है कि वे भाईचारे की भावना को वापस लाने के लिए अमन समितियों के माध्यम से मिलकर काम करेंगे. बता दें कि दिल्ली की हिंसा में अबतक 34 लोगों की मौत हो चुकी है. 200 से ज्यादा लोग घायल हैं.

LEAVE A REPLY