CRIME : चार दिन से लापता युवक का शव मिला

0
12

ग्वालियर ।अजयभारत न्यूज
चार दिनों से गायब एक किसान की लाश बिजली के तारों में उलझी हुई मिली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर लिया। घटना लांच थाना क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक चकबेना गांव का ओमप्रकाश (50) पुत्र नाथूराम दुबे चार दिनों से घर से गायब था।
ओमप्रकाश अकेला ही गांव में रहकर खेती बाड़ी देखता था । शेष परिजन दतिया में रह रहे हैं। मतक के बेटे राजा दुबे का कहना है कि पिता की तलाश की जा रही थी पर नहीं मिले। सोमवार की शाम पुलिस को सूचना मिली कि किसी व्यक्ति का शव खेत के पास पड़ा है। खाना नहीं बनाने से नाराज पति ने बेरहमी से कर दी पत्नी की हत्या
जबकि बेटा राजा का कहना है कि उनकी बिजली की मोटर का कनेक्शन तो एक माह पहले ही कट गया था। खेतों में पानी नहर से दिया जा रहा था। राजा का आरोप है कि जिन तारों से लिपटा हआ शव मिला है उनमें करंट ही नहीं था,पिता के सिर में चोट है उनकी हत्या की गई है। संदेहियों के बारे में पूछने पर राजा ने बताया कि वह पुलिस को बताएगा। इधर लांच थाना प्रभारी दिनेश सिंह कुशवाह का कहना है कि ओमप्रकाश की मौत करंट लगने से हुई है। तार उसके शरीर से लिपटे हुए मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति और साफ हो जाएगी।
शराब फैक्ट्री में ट्रक ड्राइवर की मौत, जांच में जुटी पुलिस
ग्वालियर। शहर के हाईवे पर स्थित रायरू शराब फैक्ट्री में शराब की लोडिंग के लिए आए एक ट्रक ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बीमारी के चलते उसकी मौत हो गई है, लेकिन पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
दरअसल जिला मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर स्थित रायरू में शराब फैक्ट्री है। यहां अशोकनगर का रहने वाला प्रहलाद सिंह गुर्जर ट्रक लेकर पहुंचा था। वो शराब फैक्ट्री से शराब लेने के बाद वहीं परिसर में ट्रक के पास रुक गया। जिसके बाद सुबह ट्रक के नजदीक उसकी लाश मिली.बता दें जब प्रहलाद की नब्ज टटोली गई तो उसकी मौत हो चुकी थी. फैक्ट्री प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस मामले में यह भी सामने आया है कि प्रहलाद को सांस की बीमारी थी।

दुकान से लाखों के जूते चोरी
ग्वालियर। पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में एक जूते की दुकान के ताले चटकाकर चोर लाखों के जूते और नगदी ले गये। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुरानी छावनी निवासी दिनेश पुत्र होतम बघेल व्यवसायी है और उसकी घर के पास ही जूतों की दुकान है। बीती रात अज्ञात चोरों ने उसकी दुकान के ताले तोड़कर नगदी और लाखों के जूते चोरी कर लिये। घटना का पता आज सुबह उस समय लगा जब दिनेश दुकान खोलने पहुंचा और शटर के ताले टूटे देखे। उसने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।

LEAVE A REPLY