वर्षभर की उपलब्धि को ADGP ने अनाथ बच्चों के बीच समर्पित की

0
9

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
एक वर्ष पूर्ण होने पर एडीजी राजाबाबू सिंह ने मानवीय संवेदनाओं को ध्यान में रखते हुए अपनी सारी उपलब्धियों को ग्वालियर जनता बेहतरी के लिये अनाथ, दृष्टिहीन बच्चों को समर्पित कर दिया है। आज सुबह सबसे पहले राजाबाबू सिंह अचलेश्वर मंदिर पर पहुंच कर स्वच्छता अभियान चलाया है।
———————-
यहां पहुंचे एडीजी
सबसे पहले भगवान अचलेश्वर महादेव की शरण पहुंचकर अपनी वर्षभर की उपलब्धियों के लिये भगवान के प्रति आभार ज्ञापित करते हुए जनता की बेहतरी के लिये आर्शीवाद मांगा और इसके बाद स्वच्छता अभियान चलाया।
——————————
डबरा रोड स्थित स्नेहालय
ग्वालियर रोड स्थित स्नेहालय में मंदबुद्धि बच्चों के बीच पहुंचकर उन्हें एडीजी राजाबाबू सिंह ने एक कुकर और एक मिक्सी के साथ बच्चों को उपहार स्वरूप चॉकलेट, बिस्किट और फल वितरित किये।
———————————
आर्मी इलाके स्थित स्कूल आशा में
आर्मी स्थित मिलिट्री स्कूल आशा में जोकि भारतीय सेना द्वारा संचालित किया जा रहा है इसमें अनाथ बच्चों के बीच कुछ पल बितायें और उन्हें फल, बिस्किट, नमकीन और चिप्स वितरित करने के साथ एडीजी राजाबाबू सिंह ने अपनी ओर से बच्चों को 5 हजार रूपये दिये।
—————————–
दृष्टिहीन बच्चों से कराया सुन्दरकांड और बनाया नया आर्केस्ट्रा
गांधी रोड अपने बंगले पर एडीजी राजाबाबू सिंह ने माधव अंधाश्रम से बाहर किये गये 12 बच्चों के साथ नया आर्केस्ट्रा बनाया गया जिसका नाम ‘‘आगाज’’ दिया गया है दृष्टिहीन बच्चों को वाद्ययंत्र उपलब्ध कराये गये । अब दृष्टिहीन बच्चे शहर में कहीं भी सुन्दरकांड, रामायण का पाठ कर सकते हैं।
———————————————-
धन्यवाद कहा
जिन पुलिस कर्मियों की वजह से शहर में शांति का वातावरण रहता है मेरा फर्ज है कि मैं उन्हें भी धन्यवाद ज्ञापित करू, एडीजी राजाबाबू सिंह ने पुलिस कन्ट्रोल रूम के सीसीटीवी और कन्ट्रोल रूम में तैनात पुलिस कर्मियों से हाथ मिलाया और उन्हें धन्यवाद कहा। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन भी साथ थे।

LEAVE A REPLY