महिला टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए टीम का एलान, बंगाल की रिचा घोष को मिला मौका

0
7

मुंबई: भारत ने 21 फरवरी से शुरू होने वाले आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्डकप के लिए 15 सदस्यीय टीम घोषित कर दी है. विश्व कप में इस टीम की कमान हरमनप्रीत कौर को सौंपी है. वहीं इस टीम में एक नए चेहरे को भी शामिल किया गया. टीम में बंगाल की बल्लेबाज रिचा घोष को मौका दिया गया है.
महिला टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए टीम का ऐलान हो गया है. टीम में एक मात्र नए चेहरे के रूप में पश्चिम बंगाल की बल्लेबाज रिचा घोष को जगह दी गई है. उनके अलावा टीम में किसी नए चेहरे को मौका नहीं दिया गया है.रिचा ने हाल ही में महिला चैलेंजर ट्राफी में अच्छा प्रदर्शन किया था. उन्होंने एक मैच में 26 गेंदे खेलते हुए चार चौकों और एक छक्के की मदद से 36 रन की पारी खेली थी. वहीं हरियाणा की 15 साल की शेफाली वर्मा भी अपने पहले सत्र में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कुछ अच्छे प्रदर्शन के बाद पहली वर्ल्ड कप में खेलने जा रही हैं.
टी-20 वर्ल्ड कप के लिए संभावित टीम
हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्ज, हरलीन देओल, दीप्ति शर्मा, वेदा कृष्णमूर्ति, रिचा घोष, तानिया भाटिया, पूनम यादव, राधा यादव, राजेश्वरी गायकवाड़, शिखा पांडे, पूजा वस्त्राकर और अरूधंति रेड्डी.
वहीं सलेक्टर्स ने टी-20 वर्ल्ड कप से पहले आस्ट्रेलिया में होने वाली त्रिकोणीय श्रृंखला के लिए भी 16 सदस्यीय टीम की भी घोषणा कर दी है. जिसमें नुजहत परवीन को 16वें सदस्य के रूप में शामिल किया गया है. यह टूर्नामेंट 31 जनवरी से शुरू हो रहा है और जिसमें तीसरी टीम इंग्लैंड है.
त्रिकोणीय श्रृंखला के लिए संभावित टीम
हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्ज, हरलीन देओल, दीप्ति शर्मा, वेदा कृष्णमूर्ति, रिचा घोष, तानिया भाटिया, पूनम यादव, राधा यादव, राजेश्वरी गायकवाड़ शिखा पांडे, पूजा वस्त्राकर, अरुंधति रेड्डी, नुजहत परवीन.

LEAVE A REPLY