MP : टैक्स फ्री करने के बाद CM कमलनाथ बोले- ज़िंदगी जीने का जज़्बा है ‘छपाक’

0
8

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार ने भी दीपिका पादुकोण की फ़िल्म ‘छपाक’ को छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री करने का एलान कर दिया है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. भूपेश बघेल ने फिल्म के बार में ट्वीट करते हुए लिखा, “समाज में महिलाओं के ऊपर तेज़ाब से हमले करने जैसे जघन्य अपराध को दर्शाती एवं हमारे समाज को जागरुक करती हिंदी फ़िल्म ‘छपाक’ को सरकार ने छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है.”
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फिल्म ‘छपाक’ को टैक्स फ्री करने के एलान के साथ-साथ लोगों से इस फ़िल्म को देखने की अपील भी की. ट्वीट में लिखा की सपरिवार फ़िल्म देखने जाएं.पिछले दिनों अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी जाने से यह फिल्म विवादों से घिर गई थी. सोशल मीडिया में कुछ लोग फिल्म के समर्थन में खड़े हुए थे, वहीं कुछ लोग फिल्म को न देखने की अपील करने उतर आए थे. अब कांग्रेस की दो राज्य सरकारें मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ ने फिल्म ‘छपाक’ को टैक्स फ्री कर दिया है.
इससे पहले मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने ट्वीट किया, “दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म ‘छपाक’ जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है , को मध्यप्रदेश में टैक्स फ़्री करने की घोषणा करता हूँ.”
यह फ़िल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास , संघर्ष , उम्मीद , और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।कमलनाथ ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, “यह फिल्म समाज में एसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास , संघर्ष , उम्मीद , और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है.”
पहले दिन कितना कर सकती है कारोबार
गिरीश जौहर ने उम्मीद जताई है कि दीपिका पादुकोण की फिल्म को करीब 5 करोड़ रुपये की ओपनिंग हासिल हो सकती है. उन्होंने ये भी कहा कि आगे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फिल्म के रिव्यू पर भी निर्भर करेगा. ‘छपाक’ का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है. फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी नज़र आएंगे.

LEAVE A REPLY