पुलिस ने पांच फर्जी पत्रकारों को पकड़ा, चार इंदौर और एक डबरा का निवासी

0
28

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
शहर की महाराजपुरा थाना पुलिस ने शेयर कारोबारी से बसूली करने आए पांच फर्जी पत्रकारोंं को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियो के पास आईडी कैमरा तथा ४० हजार की नगदी बरामद की है।
पकडे गए फर्जी पत्रकारो के नाम विजय सरौलिया , सुभाष शुक्ला , दीपक तिवारी, भगवान बसंत और हुकुम सिंह चौहान बताए गए है। पकड़े गए आरोपियों में चार इंदौर और एक डबरा का निवासी है। जानकारी के अनुसार फरियादी सूरज कौशल शेयर का काम करता है। उसके पास विजय सरौलिया , सुभाष शुक्ला , दीपक तिवारी, भगवान बसंत और हुकुम सिंह चौहान आए स्वयं को पत्रकार बताते हुए कहा कि वह फर्जी कार्यालय चला रहे है। मामले को निपटाने के लिए फर्जी पत्रकारोंं ने ४० हजार रुपये की मांग की ।इसके बाद सूरज ने मामले की जानकारी महारजपुरा थाना पुलिस को दी। पुलिस ने पांचों फर्जी पत्रकारो को हिरासत मे लेकर उनसे पूछताछ प्रारंभ कर दी है।

महिला की सडी गली लाश मिली
ग्वालियर।शहर के जनकगंज थानाक्षेत्र के मेंहदी वाले सैयद बडे झरने के पास एक महिला की लाश मिली है। शव पुराना बताया जा रहा है उसका अधिकांश भाग जंगली जानवार खा चुके है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज मग कायम कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह जनकगंज थाने को सूचना मिली कि मेंहदी वाले सैयद बउे झरने के पास एक महिला की लाश पडी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर आ गई और वहांं से एक महिला के क्षत विक्षत शव को कब्जे मे लिया। महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज मर्ग कायम कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

रिटायर्ड फौजी फांसी पर झूला, घायल ने दम तोडा
ग्वालियर।शहर के बहोडापुर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक रिटायर्ड फौजी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। वहीं दो दिन पहले सडक हादसे मे घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बहोडापुर थाने के आनंद नगर मंदिर वाली गली निवासी सीताचरण शर्मा ६४ साल रिटायर्ड फौजी ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का समाचार मिलते ही पुलिस मौके पर आ गई और मृतक के शव को पीएम के लिए भेज मर्ग कायम कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। वहीं दो दिन पहले पुरानी छावनी थाना क्षेत्र मे बंटी सेंगर एक सडक हादसे मे घायल हो गया था। उसे इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया था जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY