CRIME : उधार दिए पैसे वापस मांगना पड़ा भारी, आरोपी ने चलाई गोली, लेकिन…

0
25

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
उधार दिए कपड़े के पैसे मांगना एक दुकानदार को भारी पड़ गया. बदमाश ने दुकानदार को कट्टे की नोंक पर धमकाया और दो बार कट्टे का ट्रिगर दबाकर गोली मारने की कोशिश की, लेकिन दोनों ही बार गोली नहीं चली. और फिर आरोपी मौके से फरार हो गया है. ये पूरा मामला CCTV कैमरे में कैद हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.
सचिन गुर्जर नाम के आरोपी ने कुछ दिन पहले अजय दुबे की दुकान से कुछ कपड़े उधार लिए थे. जब दुकानदार अजय ने फोन कर आरोपी से उधार के पैसे वापस मांगे तो आरोपी उसकी दुकान पर पहुंच गया. पहले आरोपी ने दुकानदार से बातचीत की और फिर कट्टा निकालकर उस पर गोली मारने की कोशिश की. हालांकि उसके कट्टे से गोली नहीं चली. अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

बेकाबू कार झोपडी में घुसी – तीन घायल
ग्वालियर।शहर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के मछली पालन केन्द्र के पास बीती एक कार सडक किनारे बनी झोपडी मे जा घुसी हादसे मे वहांं सो रही एक युवती तथा उसके दो भाई घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती करा दिया है और कार चालक तथा उसके साथियो को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के अनुसार गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के मछली पालन केन्द्र के पास जीतू झोपडी बनाकर अपने परिवार के साथ रहता है। बीती रात एक तेज गति से आई कार नंबर एमपी०७ बीए ३१२६ उसकी झोपडी मे जा घुसी। हादसे में झोपडी मे सो रहा जीतू उसका भाई पंजाब सिंह तथ बहन रजनी घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने कार मे सवार युवको को पकड लिया और े उनकी पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने हादसे में घायल तीनों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती करा दिया है।

बच्चों के नाम सुसाइड नोट लिख फांसी पर झूला
ग्वालियर। उपनगर ग्वालियर थाना क्षेत्र के सती कॉलोनी मे रहने वाले एक व्यक्ति फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने अपने बच्चो के नाम एक सुसाइड नोट छोडा है जिसमे उसने बच्चों से माफी मांगी है। जाकनारी के अनुसार ग्वालियर थाने के सती विहार कॉलोनी में रहने वाला दिनेश शर्मा ट्रांसपोर्ट पर कर्मचारी था। बीती रात उसने अपने घर की रसोई मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का समाचार मिलते ही पुलिस मौके पर आ गई और मृतक के शव को कब्जे मे लिया। पुलिस को मृतक के पास एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने अपने बच्चों से आत्महत्या करने के लिए माफी मांगी है। पुलिस ने मृतक का शव पीएम के लिए भेज मर्ग कायम कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

युवक की ट्रॉली से गिरकर मौत
ग्वालियर। झांसी रोड थाना क्षेत्र के जौरासी घाटी के पास गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार तानसेन रोड निवासी सुनील कोरी गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पर बैठकर जा रहा था तभी जौरासी के पास वह ट्रॉली से नीचे गिरकर घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए भेज मर्ग कायम कर हादसे के कारणों की जांच प्रारंभ कर दी है।

युवक का शव पेड़ पर लटका मिला
ग्वालियर । जिले के पिछोर थानाक्षेत्र के वीरमढ़ाना से सलैया के कच्चे रास्ते पर बीती रात एक युवक का शव बबूल के पेड़ से लटकता हुआ मिला।
रात के समय खेतों से लौट रहे ग्राम सलैया में कुछ लोगों ने शव लटकता हुआ देखा तो गांव में आकर अन्य लोगों को सूचना दी। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस थाना पिछोर में दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर आ गई और शव को पेड़ से नीचे उतरवाया। मृतक की उम्र करीब तीस वर्ष है, हालांकि अभी उसकी पहचान नहीं हो सकी है।पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज मर्ग कायम कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

नकली सामान बेचते देवानंद गिरफतार
ग्वालियर। कोतवाली थाना पुलिस ने नजरबाग मार्केट में ब्र्रांडेड कंपनियो को नकली सामान बेचने आए देवानंद नामक युवक को गिरफतार किया है। जानकारी के अनुसार इंदौर के एक कंपनी के जांच अधिकारी गिरीश श्रीवास्तव ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी कि महाराज बाडा क्षेत्र मे उनकी कंपनी का नकली सामान बेचा जा रहा है। शिकायत के बाद पुलिस ने बताए गए स्थान की घेराबंदी कर नकली सामान लेकर आए देवानंद शाक्य को दबोच लिया। पलिस को आरोपी के पास मिले कार्टून से भारी मात्रा में डिटोल हैडवाश तथा अन्य सामान मिला है।पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY