भगवान राम हमारे आराध्य, जल्द बने राम मंदिर: इमरती देवी

0
16

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
मध्य प्रदेश सरकार की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने अयोध्या पर आने वाले फैसले को लेकर अपने विचार जाहिर किए।
उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सभी को बेसब्री से इंतजार है। उन्होंने कहा कि वे चाहती हैं कि अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बने।इमरती देवी ने कहा कि वैसे तो फैसला आने में कुछ दिन बाकी है। लेकिन उनकी निजी इच्छा है कि भगवान राम उनके आराध्य हैं और अगर उनका मंदिर बनता है, तो इससे खुशी की बात और क्या होगी।इमरती देवी ने कहा कि हर चीज का सही आश्वासन हो। झूठा आश्वासन देकर तालियां बजवाई जाए, तो उन्हें ये बात पसंद नहीं है। इमरती देवी ने कहा कि वो सभी देवताओं की उपासक हैं, अगर अयोध्या में राम मंदिर जल्दी बन जाए, तो अच्छी बात होगी।
———————इधर ,मंत्री इमरती के बिगड़े बोल——————————————
‘अधिकारियों- कर्मचारियों से कराएंगे नाले की सफाई’
ग्वालियर। प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने साथी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के सफाई अभियान पर बोलते हुए बेहद गैरजिम्मेदाराना बयान दिया है, उन्होंने कहा कि वो नाले में कभी उतरना पसंद नहीं करेंगी, बल्की खड़े होकर अधिकारियों और कर्मचारियों से नाले की सफाई करवाएंगी।
मंत्री तोमर के सफाई अभियान पर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने पहले तो प्रद्युम्न सिंह तोमर की तारीफ की, फिर अधिकारियों से नाले की सफाई करवाने की बात कह दी।
‘अधिकारियों- कर्मचारियों से कराएंगे नाले की सफाई’उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो मैं खड़ी होकर अधिकारियों- कर्मचारियों से नाली साफ करवाऊंगी। इमरती देवी 10 साल से विधायक हैं। फिलहाल वो कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं।पिछले एक सप्ताह से मंत्री तोमर ने उपनगर ग्वालियर के नालों में उतरकर सफाई अभियान छेड़ दिया है। उनके इस सफाई अभियान उनके साथी मंत्री ही दो फाड़ होते नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY