क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता …..अवैध हथियार सप्लाई करने आये बदमाश को पकड़ा

0
25

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
क्राइम ब्रांच ने अवैध हथियारों को बेचने आये एक बदमाश को पकड़ा है। तलाशी के दौरान पुलिस को उसके पास से 32 बोर की 6 देशी पिस्टल,5 मैग्जीन और 4 कारतूस मिले है। पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट का प्रकरण दर्ज कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।
थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच दामोदर गुप्ता ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक संदिग्ध व्यक्ति नाका चन्द्रबदनी के पास, बस स्टेण्ड झांसी रोड़ पर अवैध हथियारों की ब्रिकी करने के इरादे से खड़ा है। सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी ने क्राइम टीम के साथ मुखबिर द्वारा बताये स्थान की घेराबंदी कर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश का नाम सूरज सिंह सिकरवार पुत्र राजेन्द्र सिंह सिकरवार उम्र 30 साल निवासी खड़ोली पुलिस थाना देवगढ़, जिला मुरैना है। क्राइम ब्रांच टीम में प्रधान आरक्षक राजीव सोलंकी, आरक्षक दिनेश सिंह तोमर, भगवती, नरवीर सिंह राणा, योगेन्द्र सिंह तोमर, रामवीर सिंह, नवीन पाराशर, भानू प्रताप कुशवाह, अरविंद शामिल थे।
——————————————–
लूट का फरार आरोपी दबोचा
ग्वालियर। क्राइम ब्रांच ने पिछले दिनों शहर मे हुई सनसनीखेज लूट की घटनाओं में फरार चल रहे बदमाश को पीर छल्ला की दरगाह पहाडिया पीएचई ऑफिस के पास गेंडे वाली सडक से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश का नाम राज उर्फ रंजीत उर्फ राजेन्द्र चौहान ;बाल्मीक पुत्र कल्लू उर्फ प्रकाश उर्फ भगवान दास चौहान बाल्मीक उम्र 26 वर्ष निवासी हरिजन बस्ती नादरिया की माता कम्पू हाल खजांची बाबा के पीछे सरकारी मल्टी फ्लैट नंबर ई.213 गुढी थाना कम्पू है। पुलिस ने बताया कि बदमाश की गिरफ्तारी पर एसपी नवनीत भसीन द्वारा 10 हजार रूपये का नाम घोषित किया गया था। जिसे एडीजी ग्वालियर जोन राजाबाबू सिंह ने बढ़ाकर 30 हजार रूपये कर दिया था।
——————————————————————————————————
एक साल से अपहृत छात्रा गुजरात में मिली,आरोपी पकड़ा
ग्वालियर।जनकगंज थाना क्षेत्र के गोल पहाड़िया से एक साल पहले अगवा हुई दसवीं कक्षा की छात्रा को पुलिस ने गुजरात से बरामद कर लिया है। पुलिस ने छात्रा को अगवा करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अपहृत छात्रा की तलाश के लिये एसपी नवनीत भसीन ने दस हजार रूपये का इनाम घोषित किया था।
जनकगंज थाना पुलिस ने बताया कि गोल पहाड़िया निवासी 17 साल की छात्रा एक साल पहले उस समय लापता हो गई थी,जब वह स्कूल पढ़ने के लिये निकली थी। छात्रा के गायब होने पर जनकगंज थाना पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था। काफी प्रयास के बाद भी जब छात्रा का सुराग नहीं लगा तो एसपी ने उसको तलाशने वाले को दस हजार रूपये का इनाम घोषित किया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि छात्रा को अगवा सिकन्दर कंपू निवासी नरेन्द्र उर्फ शेरू कुशवाह ने किया था,इसका पता चलते ही उसकी तलाश की तो पता चला कि वह भी गायब है।
पुलिस आरोपी और छात्रा की तलाश कर रही थी कि तभी पता चला कि आरोपी और छात्रा खण्डवा में है। इसका पता चलते ही पुलिस ने खण्डवा में दबिश दी,लेकिन आरोपी वहां से छात्रा को लेकर भाग निकला ,जिसके बाद पुलिस पीछा करते हुये गुजरात के गांधी ग्राम पहुंची और आरोपी को दबोच लिया और उससे पूछताछ के बाद छात्रा को भी बरामद कर लिया।
——————————–और यहाँ —————————————–
खंबे से टकराई लोडिंग ऑटो, 6 घायल
ग्वालियर। तेल गति से जा रही एक लोडिंग ऑटो की स्टेयरिंग फैल हो गई और वह बिजली के खंबे से टकरा गई। घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आकाशवाणी तिराहे की है। इस हादसे में उसमें सवार 6 लोग घायल हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती करा दिया है।
विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने बताया कि अशोक कालोनी निवासी महेश दोहरे सब्जी का कारोबार करता है। आज सुबह करीब 5 बजे अपने साथियो के साथ लोडिंग में सवार होकर लक्ष्मीगंज सब्जीमंडी सब्जी खरीदने जा रहा था। लोडिंग की गति तेज थी और अभी वह आकाशवाणी तिराहे पह पहुंचे ही थे कि तभी उनके वाहन का स्टेयरिंग फेल हो गया और लोंडंग बिजली के खंबे से टकरा गई। जिससे लोडिंग में सभी सवार घायल हो गये।
—————————————————————–
पुलिस को देखकर चोर भागे
ग्वालियर । झांसी रोड थाना क्षेत्र के हरीशंकर पुरम में वीडियोकॉन के गोदाम मे सेेंघ लगाने पहुंचे चोरो को जैसे ही पुलिस आते दिखी तो चोर अपना सब्बल तथा अन्य सामान छोडकर भाग गए। पुलिस ने चोरों की तलाश प्रारंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार हरीशंकरपुरम निवासी योगेश श्रीघर वीडियोकॉन के डिस्ट्रीवयूटर है उनके घर के नीचे ही उनका गोदाम है। बीती रात कुछ चोरोंं ने उनके गोदाम में सेंध लगाने का प्रयास किया तभी क्षटरपटर की आवाज आते ही मालिक ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही डायल १०० के जवान मौके पर आए तो चोर उन्हें देखकर अपना सब्बल तथा अन्य सामान छोडकर भाग गए। पुलिस ने चोरों की तलाश प्रारंभ कर दी है।

LEAVE A REPLY