प्लाट के विवाद पर मारी गोली, आरोपी फरार

0
11

ग्वालियर । पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के स्टोन पार्क में प्लाट के विवाद पर तीन लोगों ने एक युवक को गोली मार दी । गोली युवक के पैर में लगी। घटना का पता चलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने और जांच के बाद घायल को उपचार के लिये भर्ती कराकर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।
पुरानी छावनी थाना पुलिस ने बताया कि मुरैना निवासी रामराज पाल पेशे से किसान है। कुछ माह पहले उसने अपने परिचित फूलसिंह पाल से एक प्लाट स्टोन पार्क इलाके में खरीदा था। पिछले तीन से उसने इस प्लाट पर निर्माण कार्य शुरू करा दिया है। बीती रात करीब आठ बजे वह काम कर रहा था,तभी वहां पर रामप्रकाश पाल पहुंचा और काम बंद करने को कहा। जब उसने कहा कि प्लाट उसने पैसे देकर खरीदा है तो प्रकाश पाल ने बताया कि उसने भी प्लाट के पैसे दिये है। इस पर उनके बीच विवाद होने लगा और रामप्रकाश व उसके साथियों ने उसकी मारपीट कर कट्टे से गोली चलाई। गोली रामराज के पैर में लगी, गोली मारने के बाद हमलावर वहां से भाग गये।

पूर्व मंगेतर और दोस्त के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज
ग्वालियर । शहर के झांसी रोड थानाक्षेत्र में एक युवती द्वारा रेल से कटकर आत्महत्या किए जाने के मामले मे पुलिस ने जांच के बाद मृतका के पूर्व मंगेतर और दोस्त के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है। आरोपी सगाई तोडने के बाद भी युवती को परेशान कर रहे थे जिससे परेशान होकर उसने अपनी जान दे दी। जानकारी के अनुसार बजरंग निवासी पूजा धानुक ने २६ जून को रेल से कटकर आत्महत्या कर ली थी। झांसी रोड थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की तो पता चला कि पूजा की की सगाई कुछ समय पहले शिवपुरी निवासी राहुल धानुक के साथ हुई थी। कुछ माह दोनों की सगाई टूट गई थी । लेकिन उसके बाद भी राहुल तथा उसका दोस्त राजू धानुक पूजा को परेशन कर रहे थे। और कह रहे थे कि उससे शादी कर ले नहीं तो जान से मार देगा। इसी धमकी से परेशान होकर पूजा ने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर उनकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

तीन दर्जन इनामी वारंटी दाखिले हवालात
ग्वालियर । त्यौहार की सीजन नजदीक आते ही पुलिस ने बदमाशों पर शिकंजा कसाना शुरु कर दिया है। रविवार को तडके पुलिस ने कई इलाकों में छापामार कार्यवाई कर करीब तीन दर्जन इनामी वारंटियों को दाखिले हवालात किया है। इस अभियान में शहर के आधा दर्जन थानों के अलावा का्रइम ब्रांच की टीम के जवान भी शामिल रहे। पुलिस की यह कार्यवाई तडके तीन बजे से लेकर सुबह आठ बजे तक चली। इस दौरान एक तीन हजार का इनामी बदमाश भी पकडा गया।

LEAVE A REPLY