सिंधिया और कमलनाथ जिसे चाहे उसे बना सकते हैं मंत्रीः इमरती देवी

0
15

ग्वालियर ।अजयभारत न्यूज
अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली मंत्री इमरती देवी ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है। जो प्रदेश के सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बनता जा रहा है।मंत्री इमरती देवी ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री कमलनाथ जिसे चाहे मंत्री बना सकते हैं। जिसका चाहे विभाग बदले यह उनका अधिकार है।
दरअसल, प्रदेश की सियासत में अटकले लगाई जा रही है कि अब मुख्यमंत्री कमलनाथ जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं। इस विस्तार में कई मंत्रियों के विभाग भी बदले जाने की संभवना है। इसी बात पर जब महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी से सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री कमलनाथ जिसे चाहे मंत्री बना सकते है। लेकिन सवाल यह है यह मंत्रिमंडल के विस्तार का अधिकार केवल मुख्यमंत्री को होता है। लेकिन इमरती देवी के बयान यह भी साफ है कि मंत्रिमंडल के विस्तार में ज्योतिरादित्य सिंधिया भी अहल रोल में रहते हैं।

राहुल गांधी घूमने गए हैं इसमें गलत क्या है
वहीं चुनाव के समय राहुल गांधी के विदेश दौरे पर होने पर जब इमरती देवी से पूछा तो उन्होंने कहा कि घूमने सभी जाते हैं आप भी जाते हैं हम भी जाते हैं, यदि वह भी गए हैं तो इसमें गलत क्या है। वही जिस तरीके से कांग्रेस के दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद ने हरियाणा और महाराष्ट्र चुनाव में कांग्रेस के न जीत पाने की बात कही है, इस पर इमरती देवी ने कहा कि महाराष्ट्र और हरियाणा में कांग्रेस की स्थिति बेहतर है, नतीजे जब आएंगे तो आप खुद देख लेना। कांग्रेस वहां चुनाव जीत रही है।इमरती देवी ने कहा कि मध्य प्रदेश की सरकार को लेकर भी लोग तरह-तरह की बातें करते थे, कि सरकार कभी भी गिर सकती है लेकिन सरकार गिराने की बात आई तो उल्टा बीजेपी के ही कुछ लोग हमारे साथ आ गए और अब सरकार बेहतर तरीके से चल रही है।

LEAVE A REPLY