बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेती हैं दीपिका, कहा- ‘बुरा भी लगता है’

0
14

नई दिल्ली:साल 2008 में शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम के साथ डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक दशक के बाद इंडस्ट्री में अपने आपको स्थापित करने में कामयाब रही हैं. फिल्म छपाक में एक एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभाने वाली दीपिका फिलहाल इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में शामिल हैं.

लेकिन उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि ये उनके डीएनए में नहीं है कि वे इन सब चीजों के बारे में बातचीत करें कि वो कितना पैसा कमाती हैं.हार्पर बाजार इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने ग्लोबल आइकॉन होने के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि ‘ये मेरे डीएनए में नहीं है कि मैं इस बारे में बात करूं कि मैं कहां रहती हूं और मैं कितना पैसा कमाती हूं लेकिन मैं काफी कशमकश में भी हूं. क्योंकि मैं जानती हूं कि आज के दौर में ऐसी चर्चाएं जरूरी हो चुकी हैं.’ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस के तौर पर दीपिका को कैसा फील होता है? उन्होंने कहा कि ‘मैं काफी ग्लानि भी महसूस करती हूं क्योंकि मुझे लगता है कि इन सब चीजों पर फोकस की जगह सबसे ज्यादा फिल्म पर फोकस होना चाहिए.
उन्होंने आगे कहा कि मैं अब प्रोड्यूसर भी बन चुकी हूं तो मैं इन चीजों को थोड़ा बेहतर तरीके से समझ पा रही हूं. मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि फिल्म के हीरो बहुत ज्यादा फीस लेकर फिल्म की कॉस्ट पर बहुत ज्यादा दबाव ना डालें. लेकिन वही कुछ स्टार्स ऐसे भी है जो अपने दम पर बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन लाने में भी कामयाब रहते हैं. मुझे लगता है कि इस मामले में कई स्तर पर बातचीत होनी चाहिए क्योंकि मुझे नहीं लगता कि इसका कोई एक उपाय है. ये काफी ट्रिकी मुद्दा है.
बता दें कि दीपिका की फिल्म छपाक को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के अलावा दीपिका पादुकोण फिल्म 83 में पति रणवीर सिंह के साथ काम कर रही हैं. रणवीर इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं वही दीपिका फिल्म में उनकी पत्नी रोमी देव के रोल में नजर आएंगी. 1983 क्रिकेट विश्व कप पर आधारित इस फिल्म में इंडस्ट्री के कई सितारे क्रिकेटर्स के तौर पर नज़र आएंगे.

LEAVE A REPLY