दहशत में शहर …वृद्धा की गला दबाकर हत्या,पैर काटकर चांदी के कडे लूटे

0
11

ग्वालियर ।अजयभारत न्यूज
ग्वालियर के बहोडापुर थाना क्षेत्र में स्थित सुनारों की बगिया में अज्ञात बदमाशों ने एक घर में घुसकर वृद्धा का गला दबाकर हत्या की और वारदात के बाद उसके पैरों को काट कर चांदी के कडे लूटकर ले गये।
बहोडापुर थाना पुलिस के अनुसार सुनारों की बगिया में श्याम पचौरी का परिवार रहता है। श्याम के निधन के बाद उसकी वृद्ध पत्नी जुग्गो बाई अपने दो बेटों के साथ रहती है। उसका एक और बेटा कहीं और रहता है। वृद्धा के दोनों बेटे पहली मंजिल पर रहते हैं जबकि वृद्धा नीचे के कमरे में रहती थी। रोजाना की तरह वह रात को दरवाजा बंद कर सो गई थी। सुबह जब बेटे नीचे आए तो कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। अंदर जाकर देखा तो कमरे में सामान बिखरा पडा था। बेटों ने देखा कि मां के दोनों पैर कटे हैंऔर चांदी के कडे गायब है। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। परिजनों की चीख सुनकर मोहल्ले वाले एकत्र हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। पुलिस का अनुमान है कि बदमाशों ने वारदात को अंजाम चांदी के कडों के लालच में दिया होगा। पुलिस ने मौके पर स्नीफर डॉग भी मंगाया लेकिन वह भी आरोपी तक नहीं पहुंच सका। मोहल्ले वालों का कहना है कि मोहल्ले के ही एक आदतन अपराधी ने वारदात को अंजाम दिया होगा। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
युवती की हत्या कर शव झाडियों में फेंका
ग्वालियर। उपनगर मुरार थाना क्षेत्र में बडागांव हाइवे स्थित एक होटल के पास झाडियों मेंं एक लगभग ३२ वर्षीय अज्ञात युवती का शव पडा मिला है। हत्यारों ने युवती की पहचान छुपाने के लिये शव को क्षत-विक्षत भी किया है। युवती के हाथ पर बने टेंटू को भी मिटाने का प्रयास किया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उठवाकर डेड हाउस में रखवा दिया है।
पुलिस के अनुसार बडागांव हाइवे के पास झाडियों के पीछे एक युवती का शव पडा था। सुबह कुछ लोग मोर्निंग वॉक के लिए गये तो उनमें से एक व्यक्ति सडक़ से नीचे उतर कर लघुशंका करने गया। वहां उसे युवती का शव देखकर चीख निकल पडी। लोगों ने तत्काल ही पुलिस को शव पडे होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस के अनुसार युवती के सिर व गर्दन पर किसी भारी वस्तु से प्रहार किया गया है। उसका हाथ भी काटने की कोशिश की गई थी। मृतका के शव के पास ऐसा कोई सामान नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सके। पुलिस का कहना है कि मृतका किसी दूसरे शहर की भी हो सकती है। हो सकता है हत्यारों ने उसे बाहर से लाकर मौके पर मारकर फेंका हो। पुलिस अब हाईवे के टोल बेरियर के सीसीटीवी के फुटेज चेक कर पता लगाने का प्रयास कर रही है कि युवती को आरोपी कार से लेकर आये थे क्या। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर युवती की शिनाख्त के प्रयास तेज कर दिये हैं।

LEAVE A REPLY