मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने निगम कमिश्नर को सौंपा गंदे पानी का सैंपल

0
31

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
ग्वालियर शहर में लोगों को साफ पानी सप्लाई करने का निगम अधिकारी दावा तो कर रहे हैं, लेकिन यह सिर्फ दिखावा है। दरअसल शहर के विभिन्न क्षेत्रों में नलों में गंदा पानी आ रहा है। पीएचई द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जाता है। कई महीनों से स्थिति खराब है। इसके बावजूद कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है।
——————————————————–
गंदे पानी का सैंपल निगम कमिश्नर को सौंपा
यहां तक कि खुद मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने गंदे पानी का सैंपल निगम कमिश्नर संदीप माकिन को उनके घर जाकर सौंपा था। इसके बावजूद स्थिति में कोई बदलाव नहीं आया है। गोल पहाडिय़ा क्षेत्र में एक महीने से गंदे पानी की समस्या बनी हुई है। यह हाल तब है जबकि शहर में अमृत योजना के तहत करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे हैं। पानी की नई पाइपलाइन डालने की बात कही जा रही है, लेकिन इसका लाभ लोगों को नहीं मिल रहा है।
————————————————————-
नलों में सीवर का पानी
दरअसल पानी की और सीवर की लाइन एक साथ है जो कई जगह फूटी पडी है। जिसके कारण नलो में सीवर का पानी आ रहा है और लोग इसको पीने के लिए मजबूर है। खुद मंत्री प्रद्युम्न सिंह कह चुके है कि गंदा पानी किसी को पीने के लिए नही मिलेगा अगर ऐसा होता है तो संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही होगी लेकिन हालात जैसे के तैसा है।

LEAVE A REPLY