कश्मीर: सीमा पर चुन-चुनकर ढेर किए गए घुसपैठिए, सेना ने जारी किया वीडियो

0
13

नई दिल्ली:पाकिस्तान लगातार भारत में घुसपैठ और आतंकी हमला करने की फिराक में है. पाकिस्तान की तरफ से अगस्त के पहले सप्ताह में घुसपैठ करने की कोशिश की गई थी. पाकिस्तानी सेना बैट एक्शन के जरिए घुसपैठियों को भारत भेजने की कोशिश कर रही थी, लेकिन भारतीय सेना ने इस आतंकी घुसपैठ को नाकाम कर दिया था और 4 से 5 आतंकियों को मार गिराया था. इस घटना का एक वीडियो भारतीय सेना ने जारी किया है.
बता दें अगस्त के पहले सप्ताह में पाकिस्तानी बैट (बॉर्डर ऐक्शन टीम) ने जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में LoC से घुसपैठ कराने की कोशिश की थी जिसे भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया था. सेना ने 4 से 5 आतंकियों को मार गिराया था.
हाल ही में भारतीय सेना ने पाकिस्तानी बैट द्वारा केरन और माछिल सेक्टर में भी घुसपैठ कराने की कोशिश को नाकाम कर दिया था. सेना हाई अलर्ट पर है. पाकिस्तान हाल ही में LoC पर बहुत ऐक्टिव नजर आ रहा है. साथी ही कई फॉरवर्ड लोकेशन्स पर आतंकी हैं.
सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान ने आतंकियों से अपने रिश्तों को छिपाना बंद कर दिया है और अपने फायदे के लिए आतंकियों का खुलकर इस्तेमाल कर रहा है.
इसके अलावा पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन भी कर रहा है. रविवार (8 सितंबर) को भी पाकिस्तान ने LoC पर फायरिंग की. पुंछ के नौशेरा सेक्टर में गोलीबारी की गई जिस कारण इलाके के कुछ घरों को नुकसान भी पहुंचा. वहीं 7 सितंबर को भी पाकिस्तान ने पुंछ सेक्टर में दो बार सीजफायर तोड़ा था. पाकिस्तान की ओर से एलओसी पार से पुंछ जिले में फायरिंग की गई थी.

LEAVE A REPLY