अवैध देशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

0
20

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
गिरवाई पुलिस ने अवैध शराब को खपाने वाले एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से तीन सौ पचास क्वार्टर देशी शराब जब्त की है। पुलिस ने पकडे गये आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
थाना प्रभारी वेदेन्द्र सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि बारह बीघा जाली फैक्ट्री सिकंदर कम्पू के पास मिथुन कुशवाह अपने घर के पीछे स्थित खाली प्लॉट में अवैध शराब को बोरियों में छिपाकर रखे है। सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी ने थाना बल की टीम के साथ दबिश देकर एक व्यक्ति को अवैध शराब को बोरियों मे छिपाते धर दबोचा। गिरफ्तार बदमाश का नाम मिथुन कुशवाह पुत्र राम प्रसाद कुशवाह उम्र 30 वर्ष निवासी बारह बीघा जाली फैक्ट्री सिकंदर कम्पू ग्वालियर है। गिरफ्तार बदमाश कब्जे 350 क्वाटर देशी शराब बरामद की है।

हथियार के साथ तड़ीपार पकड़ा
ग्वालियर। गिरवाई पुलिस ने ग्वालियर से जिला बदर किये गये एक बदमाश को पकडा है। पुलिस ने उसके पास से एक चाकू भी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर शहर में हुई अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ शुरू कर दी है।गिरवाई थाना प्रभारी वेदेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस को खबर मिली कि जिला बदर बदमाश देवेन्द्र सेन किसी संगीन वारदात को अंजाम देने के लिये गड्डावाला मोहल्ला, नाले की पुलिया के पास देखा गया है। सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुये थाना प्रभारी गिरवाई ने टीम बनाकर मुखबिर के बताये स्थान की घेराबंदी कर बदमाश देवेन्द्र सेन पुत्र मुन्नालाल सेन उम्र-30 निवासी सरकारी स्कूल के पास गड्डा वाला मौहल्ला धौकलपुरा गिरवाई को धरदबोचा। गिरफ्तार बदमाश की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक छुरा बरामद किया है। गिरफ्तार बदमाश 2 मार्च 2019 को जिला बदर का किया गया था।बदमाश के खिलाफ थाना गिरवाई में आर्म्स एक्ट व धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर उससे अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
————— हादसा ————————————————-
परिवार के साथ पिकनिक मनाने गया युवक तिघरा में डूबा
ग्वालियर। तिघरा थाना क्षेत्र के तिघरा बांध में एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई जिसके बाद यहां आसपास मौजूद लोगों ने युवक के शव को पानी से बाहर निकाला।
थाने से मिली जानकारी के अनुसार रमटापुरा मे रहने वाला जीतू पुत्र बालमुकुंद अपने परिजनों और रिश्तेदारों के साथ तिघरा में पार्टी मनाने गया था। जीतू बांध में नहाने के कहकर चला गया, तिघरा में नहाते समय उसका पैर फिसल गया जब तक वह संभल पाता वह पानी में डूब गया। इसकी जानकारी लगने पर परिवार के लोग वहां पहुंच गये और इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोतोखोरों की मदद से जीतू को बाहर निकाला। नब्ज टओलने पर उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतक के शव का पीएम करा कर मामला विवेचना में ले लिया है।

अधिक शराब पीने से अधेड़ की मौत
ग्वालियर। माधौगंज थाना क्षेत्र स्थित गैस गोदाम के पास एक साठ साल के व्यक्ति की अधिक शराब पीने से मौत हो गई।
माधौगंज थाना पुलिस के मुताबिक गैस गोदाम के पास रहने वाला रामदास शाक्य उम्र साठ साल मजदूरी कर अपने परिवार का पोषण करता था,उसे शराब की लत थी। बीती रात उसकी तबियत बिगडने पर परिजन उसे जेएएच लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि रक्षाबंधन और उसके दूसरे दिन मृतक ने जमकर शराब पी थी, जिसके कारण उसकी तबियत बिगड़ गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।
——————————— यहां फांसी ————————————————-
पत्नी के मायके से वापस नहीं आने पर पति ने लगाई फांसी
ग्वालियर। रक्षाबंधन पर अपने भाई को राखी बांधने मायके गई पत्नि जब दूसरे दिन भी घर वापस नहीं लौटी तो पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना थाटीपुर थाना इलाके के सिद्धेश्वर नगर की है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है।
थाटीपुर थाना पुलिस ने बताया कि सिद्धेश्वर नगर में रहने वाले राकेश पुत्र नेतराम की पत्नी रक्षा बंधन त्योहार पर दो दिन पहले अपने मायके गई थी, जिसके बाद पति ने उसे वापस आने को कहा था लेकिन जब पत्नि वापस नहीं लौटी तो उसने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों और पडौसियों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।

LEAVE A REPLY