रक्षाबंधन एवं स्वतंत्रता दिवस का एक साथ होना सुखद संयोग : राकेश सिंह

0
7

– प्रदेश अध्यक्ष एवं संगठन महामंत्री ने स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन पर्व की प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी
भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, सांसद राकेश सिंह और प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने प्रदेशवासियों को रक्षाबंधन एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस बार सुखद संयोग है कि रक्षाबंधन पर्व और राष्ट्रीय पर्व स्वाधीनता दिवस एक साथ एक ही दिन है।
राकेश सिंह ने कहा कि रक्षाबंधन पर्व की प्रासंगिकता अपने पर आश्रितों की रक्षा से होती है। यह हमारे लिए बड़े गर्व की बात है कि देश का नेतृत्व मजबूत हाथों में है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश मजबूत हुआ है। देश का रक्षा कवच मजबूत हुआ है। पूरी दुनिया भारत का लोहा मान रही है। 70 वर्षों के कलंक से भारत का मुकुटमणि कश्मीर मुक्त हुआ है। धारा 370 समाप्त की है। तीन तलाक जैसी कुरीतियां भी समाप्त हुई है। उसके साथ-साथ देश हित में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने अनेकों निर्णय लिए है।
उन्होंने कहा कि इस बार का स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन पर्व देशवासियों और प्रदेशवासियों के लिए अलग मायने लेकर आया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के प्रति आभार प्रकट करते हुए भारतीय जनता पार्टी के लाखों लाख कार्यकर्ता एवं प्रदेश की जनता को स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन पर्व की शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY