CRIME : दो गुटों में गैंगवार , भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा

0
13

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
व्यापार मेला मैदान आज सुबह दो गुटां में फायरिंग हो गई। फायरिंग सूचना सुबह सैर करने आए लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस के आने से पहले ही वहां मौजूद लोगों ने बदमाश गुटों पर पथराव कर दिया जिससे बदमाश जान बचाकर भाग निकले। इसी बीच ड्यूटी से अपने घर जा रहे एक पुलिस के जवान ने साहस का परिचय देते हुए भाग रहे बदमाशों में से दो को पकड लिया।
गोला का मंदिर थाना प्रभारी हीरा सिंह चौहान ने बताया कि आज सुबह मेला मैदान महाराजा गेट के पास तीन बाइक पर 12 बदमाश सवार होकर गैंगवार करने पहुंचे थे। दोनों पक्षों में आमना-सामना होते ही फायरिंग भी हुई। जिससे मेला परिसर में सैर करने वालों में भगदड़ मच गई और वह अपनी जान बचाकर भागे। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी,वायरलैस सेट पर जैसे ही मेला ग्राउण्ड में फायरिंग की खबर लगी तो पुलिस जवान अभिलाख सिंह ने टेम्पो से उतरकर बाइक छोडकर भाग रहे बदमाशों का पीछा कर लोगों की मदद से पकड लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। पकडे गये बदमशां ने अपना नाम शिवम तोमर और कुंदन सिंह राजावत बताये है।
——————————————————————————————
युवती फांसी पर झूली,युवक की अस्पताल मे मौत
ग्वालियर। शहर के कंपू थाना क्षेत्र में स्थित आवाडपुरा में रहने वाली एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के परिजनों ने इस मामले में पडोस मे रहने वाली एक युवती तथा युवक पर आरोप लगाए है।वहीं माधवगंज थाने के हाथीखाना मे रहने वाले एक युवक की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार अवाडपुरा निवासी अनम खान २२साल पुत्री कवर मोहम्मद बीती शाम अपने घर में फांसी पर झूल गई तभी घरवालों की नजर उस पर पड गई और युवती को फंदे से उतार कर अस्पताल ले आए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।वहीं माधवगंज थाने के हाथी खाना निवासी अमजद खान को गंभीर हालत मे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ताr कराया गया जहां उसकी मौत हो गईâ पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है।
———————————————————–
हमदर्दी दिखाकर महिला से दुष्कर्म
ग्वालियर।पति पत्नी के बीच होने वाले झगडे के दौरान बीच बचाव करने के लिए आने वाले एक युवक ने महिला से हमदर्दी दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला और वीडियों बनाकर महिला को ब्लैक मेल कर उसका दैहिक शोषण करने लगा। युवक की हरकतों से परेशान होकर महिला ने युवक के खिलाफ थाने मे दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। जानकारी के अनुसार गोल पहाडिया निवासी एक ३० वर्ष की महिला ने थाने मे शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति शराब केनशे मे आकर उसके साथ मारपीट करता था। झगडे के दौरान पडोस मे रहने वाला आशिक खान आकर महिला को बचाकर उसके साथ हमदर्दी दिखाता था। एक दिन युवक महिला को अपने साथ बहोडापुर थाना क्षेत्र के मिया वाली टेकरी पर ले आया और उसके सथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बला लिया और महिला को ब्लैक मेल कर उसका दैहिक शोषण करने लगा। परेशान होकर महिला ने थाने में युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया१ पुलिस ने आरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी है।

LEAVE A REPLY