शीला दीक्षित के निधन से सियासी जगत में शोक, यादव ने जताया दुख

0
9

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव ने शनिवार को कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने दिल्ली के विकास में उल्लेखनीय योगदान दिया।वह दिल्ली के विकास का चेहरा बनी ,उन्होंने मेट्रो ट्रेन ,फ्लाई ओवर ,नए उधोग के साथ दिल्ली को वर्ल्ड क्लास राजधानी बनाने का सपना पूरा किया ।
पूर्व मंत्री श्री यादव ने कहा कि शीला दीक्षित के निधन से बेहद दुखी हूं ।वे एक ऊर्जावान और मिलनसार व्यक्तित्व की धनी थी ,उन्होंने दिल्ली के विकास में उल्लेखनीय योगदान दिया ।उनका कार्यकाल राजधानी दिल्ली के लिए महत्वपूर्ण परिवर्तन का दौर था, जिसके लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा ।
——————————-
पार्टी ध्वज को झुकाया
शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व केन्द्रीय मंत्री दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री, दिल्ली प्रदेष कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कांग्रेस भवन पर लगे पार्टी ध्वज को झुकाया।शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा ने शीला दीक्षित के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनका पूरा जीवन कांग्रेस को समर्पित रहा, कांग्रेस केन्द्र सरकार के केन्द्रीय मंत्री के रूप में उन्होंने विकास को नया आयाम दिया, दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में दिल्ली को विकास की बुलंदियो पर पहुचांया, प्रदेष अध्यक्ष के रूप में दिल्ली में कांग्रेस को मजबूत बनाया, इनके स्व. ससुर उमाषंकर दीक्षित अ.भा. कांग्रेस कमेटी के महामंत्री, केन्द्रीय मंत्री, राज्यपाल थे, इनके पुत्र संदीप दीक्षित कांग्रेस के पूर्व सांसद है।
—————————–
शोक व्यक्त किया
ग्वालियर। दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन पर ग्वालियर सांसद विवेक शेजवलकर ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत बडी क्षति है।

LEAVE A REPLY