एम्बूलेंस में लगी आग से ऑक्सीजन सिलेण्डर फटा,भगदड़ मची

0
23

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
जयारोग्य अस्पताल परिसर में शुक्रवार की सुबह मिल्क पार्लर पास खड़ी एम्बुलेंस में अचानक आग भड़क गई और पूरे वाहन आग की चपेट में आ गया। ऐसा बताया जा रहा है कि एम्बुलेंस के अंदर रखा ऑक्सीजन सिलेंडर आग की वजह से फटा वहीं वाहन के टायर फटने की तेज आवाज से लोगों में दहशत फैल गई और कुछ देर के लिए भगदड़ मच गई।
—————————————————————
अंदर से उठी चिंगारी ने पूरे वाहन को चपेट में लिया
आज शुक्रवार की सुबह 10 बजे एम्बुलेंस वाहन एमपी 04 डीए 8195 के वाहन चालक ने जैसे ही वाहन को स्टार्ट किया उसी समय से वाहन के अंदर से उठी चिंगारी ने पूरे वाहन को अपनी चपेट में ले लिया। वाहन को आग की लपटें देख चालक ने वाहन छोड़ कर स्वयं को बचाना चाहा इसके बाद देखते ही देखते पूरा वाहन आग की चपेट में आ गया और वाहन के टायर एक के बाद एक फटने लगे। टायर फटने के धमाके को सुनकर लोग दहशत में आ गए इसके बाद एम्बुलेंस में रखा ऑक्सीजन सिलेंडर भी फट गया।
——————————————–
मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड
एम्बुलेंस को आग की चपेट में देख तत्काल सुरक्षा कर्मियों को सर्तक किया गया और सभी आने जाने वालों को रास्ते में ही रोक दिया गया वहीं वाहन के पास चिकित्सकों की गाडि़यां रखी थी। इन वाहनों को सुरक्षाकर्मी ने हटाकर आग की चपेट में आने से रोका। इसी दौरान प्रत्यक्षदर्शियों ने फायर बिग्रेड को फोन किया। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड 2 गाडि़यों ने पानी डालकर आग पर काबू पाया।

LEAVE A REPLY