एक्सिडेंट नहीं श्रीदेवी का हुआ था मर्डर? हैरान करने वाले हैं IPS अफसर के दावे

0
21

मुंबई :बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को हुआ था. उनकी डेथ दुबई में बाथटब में गिरने से हुई थी. उनके निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया था. अब श्रीदेवी की मौत को लेकर आईपीएस अधिकारी और केरल के डीजीपी जेल ऋषिराज सिंह ने हैरान करने वाले दावे किए हैं.
ऋषिराज सिंह ने केरल के एक न्यूजपेपर में एक कॉलम लिखा है. इसमें उन्होंने लिखा- “श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से नहीं हुई थी, बल्कि उनका मर्डर किया गया था.” उन्होंने ये दावा फॉरेंसिक एक्सपर्ट और उनके करीबी दोस्त डॉ. उमादथन के हवाले से किया है.
ऋषिराज सिंह ने लिखा, “जब मैंने मेरे दोस्त और दिवगंत फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर उमादथन से श्रीदेवी की डेथ के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया श्रीदेवी की मौत एक मर्डर हो सकती है.”
डॉक्टर उमादथन ने कई फेक्ट्स को प्वॉइन्ट्स किया. उमादथन बताया- “कोई कितने भी नशे में हो इंसान एक फीट पानी में नहीं डूबेगा. वह तभी डूबेगा जब कोई उसके दोनों पैरों को पकड़ेगा और उसके सिर को पानी में डुबोएगा.” बता दें कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस की बाथटब में डूबने से मौत हो गई. उस वक्त वो नशे में थी. उनकी मौत को एक्सीडेंट माना गया था.श्रीदेवी 24 फरवरी 2018 को एक शादी अटेंड करने दुबई गई थीं. जहां अचानक उनकी मौत हो गई थी.
जब श्रीदेवी का निधन हुआ था उस समय उनकी बेटी जाह्नवी कपूर का बॉलीवुड डेब्यू होना था. श्रीदेवी अपनी बेटी के डेब्यू को लेकर बहुत उत्साहित थीं. लेकिन उनकी अचानक मृत्यु हो गई.श्रीदेवी अपने परिवार के साथ दुबई एक शादी अटेंड करने पहुंची थीं.
हाल ही में श्रीदेवी की बरसी पर बोनी कपूर और उनके परिवार ने चेन्नई में एक विशेष पूजा रखी. पूजा में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और खुशी कपूर भी शामिल हुईं.
बताते चलें कि बॉलीवुड में श्रीदेवी ऐसी एक्टर थीं जिन्हें सुपरस्टार का दर्जा हासिल था. उन्होंने महज चार साल की उम्र से अपना एक्टिंग करियर शुरू कर दिया था. उन्होंने तमिल फिल्म थुनाइवन से अपना करियर शुरू किया था. श्रीदेवी ने लगभग 300 फिल्मों में काम किया था. फिल्म सोलवां सावन में उन्हें लीड एक्ट्रेस का रोल मिला था.

source:AAJTAK

LEAVE A REPLY