हादसा :रतनगढ जा रही बस पलटी ,25 श्रद्धालु घायल

0
48

ग्वालियर ।अजयभारत न्यूज
डबरा से श्रद्धालुओं को लेकर रतनगढ़ मंदिर जा रही बस सेगुवां गांव के पास पलट गई। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को बस से बाहर निकाला और उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा। पुलिस ने हादसे के बाद मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह डबरा से रतनगढ जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस पलटने से एक दर्दनाक हादसा हो गया। घटना सेंवढ़ा रोड पर सेगुवां गांव के पास की है डबरा से इंदरगढ़ होते हुए रतनगढ़ जा रही यात्री बस पलटने से उसमें सवार 25 से ज्यादा यात्री घायल हो गए।
घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू करते हुए घायलों को इंदरगढ़ अस्पताल भेजा है। बताया गया है कि यात्री बस काफी रफ्तार में थी जिसके चलते यह दर्दनाक हादसा हुआ जिसके बाद बस में यात्रियों की चीख-पुकार मच गई घायल यात्रियों में कई महिलाएं एवं बच्चे भी शामिल हैं। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई।

इलाज के दौरान दो कैदियों की मौत
ग्वालियर । केन्द्रीय जेल में सजा काट रहे दो कैदियों की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार केन्द्रीय जेल में सजा काट रहे कैदर रोरी लाल निवासी शिवपुरी तथा राजस्थान निवासी काढू सिंह को बीमार होने पर जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है।

LEAVE A REPLY